बाइक पर तीन सवारी पर चला कार्रवाई का डंडा

बाइकर्स लुटेरों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने अपना जाल बिछाया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक साथ जिले भर में वाहन तलाशी अभियान चलाकर तीन सवारियों के खिलाफ कार्रवाई कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Aug 2018 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 28 Aug 2018 11:28 PM (IST)
बाइक पर तीन सवारी पर चला कार्रवाई का डंडा
बाइक पर तीन सवारी पर चला कार्रवाई का डंडा

जागरण संवाददाता, मैनपुरी : यातायात नियमों का पालन न करने चालकों पर मंगलवार को पुलिस ने सख्ती दिखाई। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक साथ जिले भर में वाहन तलाशी अभियान चलाकर तीन सवारियों के खिलाफ कार्रवाई की।

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने मंगलवार की दोपहर सभी थानों के अधिकारियों को एक साथ वाहनों की तलाशी लिए जाने के निर्देश दिए। निर्देश मिलते ही कोतवाली प्रभारी जसवीर ¨सह सिरोही ने स्टेशन रोड पर नाकाबंदी कर दी। क्रिश्चियन तिराहा और भांवत चौराहा की ओर से आने वाले ऐसे दुपहिया वाहन चालकों को रोका, जिनके साथ तीन सवारियां बैठीं हुई थीं। बगैर कागजात वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान कर दिए। कुछ चालकों ने बचने के लिए गलियों का रुख किया। उधर, जेल चौराहा पर यातायात पुलिस द्वारा वाहनों के कागजातों की जांच कर शमन शुल्क वसूला गया। थाना प्रभारियों ने दोपहर में लगभग दो घंटों तक अभियान चलाकर कार्रवाई कराई गई। सीओ सिटी आरके पांडेय का कहना है कि त्योहारों को देखते हुए प्रतिदिन अभियान चलाया जाएगा। तीन सवारियों को बैठाकर चलने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी