मशाल जुलूस के साथ छात्राओं ने दिया बेटी बचाओ का संदेश

राष्ट्रीय बालिका दिवस की पूर्व संध्या पर छात्राओं ने शहर की राहों को नार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 05:01 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 05:01 AM (IST)
मशाल जुलूस के साथ छात्राओं ने दिया बेटी बचाओ का संदेश
मशाल जुलूस के साथ छात्राओं ने दिया बेटी बचाओ का संदेश

जासं, मैनपुरी: राष्ट्रीय बालिका दिवस की पूर्व संध्या पर छात्राओं ने शहर की राहों को नारों से गुंजायमान कर दिया। सीडीओ की अगुवाई में छात्राओं ने मशाल रैली निकाल कर समाज को बेटी बचाओ का संदेश भी दिया। शनिवार शाम राष्ट्रीय बालिका दिवस की पूर्व संध्या पर मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया की अगुवाई में शहर के आरसी डिग्री कालेज से छात्राओं ने मशाल रैली निकाली। राजकीय बालिका इंटर कालेज, आरसी डिग्री कालेज और आरसी इंटर कालेज की छात्राओं की यह रैली सीएमओ कार्यालय पर जाकर समाप्त हुई।

-

यह रहे मौजूद-

रैली में जिला कार्यक्रम अधिकारी अरविद कुमार, एएसपी मधुबन कुमार सिंह, सीएमओ डा. एके पांडेय, जिला समाज कल्याण अधिकारी डा. इन्द्रा सिंह, एसडीएम सदर ऋषिराज, सीओ सिटी अभय नारायण राय, प्रवर्तन अधिकारी डा. कौशलेंद्र सिंह , जिला विद्यालय निरीक्षक मनोज कुमार, बाल संरक्षण अधिकारी अलका मिश्रा और बाल कल्याण समिति की सदस्य आराधना गुप्ता, प्राचार्य डा. शेफाली यादव आदि मौजूद रहे।

-

कौतूहल पैदा कर गई रैली-

हाथों में मशाल और मोमबत्ती लेकर निकली छात्राओं की रैली शहर में कौतूहल पैदा कर गई। राहों पर उत्सुकतावश नागरिक भी खड़े हो गए। बेटी बचाओ का संदेश गूंजा तो सभी सर्द शाम को हुए कार्यक्रम की तारीफ करते नजर आए।

29 को रिलीज होगी मुलायम सिंह पर बनी फिल्म : सपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक पर आधारित मैं मुलायम का ट्रेलर एक होटल में लांच हुआ। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर- डान सिनेमा के संचालक महमूद अली, मुख्य अभिनेता अमित सेठी, निर्मात्री मीना सेठी मंडल, अभिनेत्री सना अमीन शेख, राइटर राशिद इकबाल की उपस्थित रहे।

एमएस फिल्म्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फिल्म के निर्देशक सुवेंदु राज घोष और स्क्रिप्ट राइटर राशिद इकबाल है। फिल्म मुलायम सिंह के जीवन से जुड़े रोचक पहलुओं के साथ उनके संघर्ष को पेश करेगी। यह 29 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी