प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट

मैनपुरी: प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। लूट, हत्या, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाओं का

By Edited By: Publish:Sun, 24 May 2015 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2015 07:11 PM (IST)
प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट

मैनपुरी: प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो गई है। लूट, हत्या, अपहरण और दुष्कर्म की घटनाओं का बोलबाला है। केंद्र में भाजपा ने भ्रष्टाचार मुक्त और विकास युक्त सरकार देकर देश को तरक्की के मार्ग पर ले जाने का काम किया है।

उक्त विचार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री दया शंकर सिंह ने रविवार को मथुरा में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को जन धन योजना के तहत 14 करोड़ गरीब परिवारों के बैंक खाते खोलकर पांच हजार की धनराशि पर ओवर ड्राफ्ट करने का एक बड़ा फैसला किया।

सुकन्या समृद्धि योजना की शुरूआत कर बेटियों के लिए उनके अभिभावकों को शादी के लिए चिंता मुक्त करने का काम किया। 12 रुपये में प्रत्येक व्यक्ति की जीवन बीमा पॉलिसी का फैसला तो विश्व में सर्वोपरि माना गया है। प्रधानमंत्री की कार्यशैली को देश ने सराहा है तो विदेशों में भी लोग उनके काम करने के तरीकों से मुरीद हो गए हैं। मथुरा के फरह में सोमवार को होने वाली प्रधानमंत्री की रैली में जिले से 220 बसें और लगभग 15 हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य रखा गया है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता, सुमित चौहान, अजय पाल सिंह चौहान, रमाशंकर तिवारी, विनोद शर्मा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी