यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में Sunny Leone के नाम मिले प्रवेश पत्र मामले में पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, पूछताछ में हुआ खुलासा

Sunny Leone बेलाताल पुलिस व क्राइम ब्रांच ने रगौलिया बुजुर्ग गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह को पकड़ा है। बेलाताल पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कन्नौज से मिली सूचना के आधार पर युवक को पूछताछ के लिए लाया गया है। युवक ने बताया कि उसने अपना आवेदन सही नाम और फोटो लगा कर भरा था अब उसे जरूर कोई तकनीकी दिक्कत से ऐसा हुआ है।

By ajay dixit Edited By: riya.pandey Publish:Sun, 18 Feb 2024 06:35 PM (IST) Updated:Sun, 18 Feb 2024 06:35 PM (IST)
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में Sunny Leone के नाम मिले प्रवेश पत्र मामले में पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, पूछताछ में हुआ खुलासा
यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी के नाम से एडमिट कार्ड मिलने के मामले में खुलासा

संवाद सूत्र, बेलाताल (महोबा)। Sunny Leone: पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा में कन्नौज के एक केंद्र पर परीक्षार्थी के प्रवेश पत्र में फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम और फोटो चस्पा मिला था। यह आवेदन महोबा के कुलपहाड़ तहसील क्षेत्र के रगौलिया से पोस्ट किया गया था। इस मामले में बेलाताल पुलिस ने युवक को पकड़ा और उससे पूछताछ की जा रही है।

बेलाताल पुलिस व क्राइम ब्रांच ने रगौलिया बुजुर्ग गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह को पकड़ा है। बेलाताल पुलिस चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कन्नौज से मिली सूचना के आधार पर युवक को पूछताछ के लिए लाया गया है। युवक ने बताया कि उसने अपना आवेदन सही नाम और फोटो लगा कर भरा था अब उसे जरूर कोई तकनीकी दिक्कत से ऐसा हुआ है।

पुलिस भर्ती आयोग की तरफ से सिस्टम में दिक्कत

उसके अनुसार आवेदन के रजिस्ट्रेशन के समय सारी सूचनाएं व फोटो सही थीं। ऐसे में मेरी फोटो के बजाए किसी और की फोटो लगने से साबित होता है कि पुलिस भर्ती आयोग की तरफ से सिस्टम दुरुस्त नहीं था। हो सकता है कि आयोग की साइट हैक कर ली गई हो। लेकिन इसका खामियाजा अभ्यर्थी को नहीं भुगतना चाहिए। चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अभी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

UP Police Bharti : सनी लियोनी के नाम से भी जारी कर दिया गया Admit Card, फोटो देखकर उड़ गए होश...

chat bot
आपका साथी