सीओ ने लिए हेड मुहर्रिर के बयान, लैब भेजा जाएगा वीडियो

जासं महोबा खरेला थाना परिसर में हेड मुहर्रिर जयशंकर पांडेय का किसी व्यक्ति से पैर दबव

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:45 PM (IST)
सीओ ने लिए हेड मुहर्रिर के बयान, लैब भेजा जाएगा वीडियो
सीओ ने लिए हेड मुहर्रिर के बयान, लैब भेजा जाएगा वीडियो

जासं, महोबा: खरेला थाना परिसर में हेड मुहर्रिर जयशंकर पांडेय का किसी व्यक्ति से पैर दबवाते वीडियो वायरल होने के मामले की जांच करने बुधवार को चरखारी सर्किल सीओ उमेशचंद्र खरेला थाना पहुंचे। उन्होंने हेड मुहर्रिर का पक्ष सुनने के साथ ही अन्य स्टाफ से भी जानकारी ली और उसे दर्ज भी किया। सीओ ने कहा कि मामले से जुड़े सभी लोगों के बयान होंगे।

एसपी सुधा सिंह के निर्देश पर जांच कर रहे सीओ उमेशचंद्र ने बताया कि हेड मुहर्रिर का कहना है कि जो व्यक्ति वीडियो में दिख रहा है, वह उनके गांव में घरेलू नौकर है। वह कुछ माह पहले उनसे मिलने आया था। सीओ ने वायरल वीडियो को भी देखा और कहा कि इसे जांच के लिए लैब में भेजा जाएगा। इसमें जो आवाज सुनाई पड़ रही है, उसकी भी मैचिग होगी। जांच से यह भी पता चल जाएगा कि वीडियो कितने दिन पुराना है। सभी लोगों के बयान रिकार्डेड और कलम बंद लिए जा रहे हैं। दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

यह था मामला

मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें खरेला थाना परिसर के अंदर हेड मुहर्रिर जयशंकर पांडेय किसी व्यक्ति से पैर दबवा रहे हैं। वह किसी मुकदमा के संबंध में बातचीत भी कर रहे हैं। युवक खुद को बचाने की विनती कर रहा है, इस पर जयशंकर पांडेय कहते हैं, तुम्हें सजा-ए-मौत होगी, फांसी होगी। तुम्हें आजीवन कारावास होगा, आगे किसी दुष्कर्म मामले को लेकर उस युवक से कहते हैं कि मैचिग हो चुकी है, तुम बच नहीं सकते। वीडियो करीब ढाई मिनट का है।

chat bot
आपका साथी