सपा विधायक इरफान सोलंकी की गैंगस्टर कोर्ट में पेशी, महराजगंज जेल से भेजे गए कानपुर

कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी बांग्लादेशी नागरिक प्रकरण समेत विभिन्न मामलों में महराजगंज में बंद हैं। शुक्रवार की भोर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ कानपुर के लिए रवाना हुए। आज स्पेशल गैंगस्टर कोर्ट में उन्हें पेश किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 17 Mar 2023 01:14 PM (IST) Updated:Fri, 17 Mar 2023 01:14 PM (IST)
सपा विधायक इरफान सोलंकी की गैंगस्टर कोर्ट में पेशी, महराजगंज जेल से भेजे गए कानपुर
गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के लिए मकानपुर भेजे गए सपा विधायक इरफान सोलंकी। (फाइल फोटो)

महराजगंज, जागरण संवाददाता। बांग्लादेशी नागरिक प्रकरण समेत विभिन्न मामलों में महराजगंज जिला कारागार में बंद कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी को शुक्रवार को कानपुर के स्पेशल गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके लिए शुक्रवार की भोर में ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में उन्हें कानपुर के लिए रवाना किया गया।

यह है पूरा मामला

कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी के विरुद्ध आठ नवंबर 2022 को एक महिला का प्लाट कब्जा करने की कोशिश और उसमें आगजनी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। गिरफ्तारी के बाद पिछले दिनों शासन के निर्देश पर सपा विधायक को कानपुर से महराजगंज जेल स्थानांतरित कर दिया गया था।

क्या कहते हैं जेल अधीक्षक

जेल अधीक्षक प्रभात सिंह ने बताया कि विधायक इरफान सोलंकी की शुक्रवार को कानपुर के गैंगस्टर कोर्ट में पेशी है, जिसके क्रम में भोर में ही उन्हे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ कानपुर के लिए भेजा गया है। पेशी के बाद पुनः उन्हें जिला कारागार में लाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी