खादी ग्रामोद्योग की प्रदर्शनी में घुसकर दुकानदारों से मारपीट

स्थानीय नगर स्थित ब्लाक परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामोद्योग सेवा संस्थान के द्वारा लगी दुकान में शुक्रवार की मध्यरात्रि को दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे करीब आधा दर्जन दबंग युवकों ने दुकान को लूटने की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:12 AM (IST)
खादी ग्रामोद्योग की प्रदर्शनी में घुसकर दुकानदारों से मारपीट
खादी ग्रामोद्योग की प्रदर्शनी में घुसकर दुकानदारों से मारपीट

महराजगंज: स्थानीय नगर स्थित ब्लाक परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामोद्योग सेवा संस्थान के द्वारा लगी दुकान में शुक्रवार की मध्यरात्रि को दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे करीब आधा दर्जन दबंग युवकों ने दुकान को लूटने की कोशिश की। जिसमें एक दुकानदार को चोट भी लगी है। इसकी सूचना दुकानदारों ने डायल 100 को दिया।

इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय पुलिस को शिकायती पत्र देकर अज्ञात दबंग किस्म के लुटेरों पर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में दुकानदार संतोष कुमार पटेल निवासी संडीला थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ ने बताया है कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी ब्लॉक परिसर में खादी ग्राम उद्योग मेले का आयोजन किया गया है। जहां पर प्रतिदिन की भांति शुक्रवार की रात करीब नौ दुकान को बंद कर सो गए। सोने के कुछ देर बाद दो बाइक पर करीब आधा दबंग युवक मेला परिसर में घुस आए। उसके बाद दुकान में सेंध लगाने की कोशिश करने लगे। इसी बीच नींद खुली तो दुकान में घुसने का विरोध किया तो दबंगो ने मारपीट करना शुरू कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक बिहागड़ सिंह ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी