जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को सौंपा शिकायती पत्रक

जब मेरे मदरसे में योजना बंद है तो सत्यापन सूची में नाम कैसे आ गया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 05:41 PM (IST)
जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को सौंपा शिकायती पत्रक
जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को सौंपा शिकायती पत्रक

महराजगंज: नौतनवा नगर के लोहिया नगर निवासी मोहम्मद आजम ने मदरसा सानाउल्लाह एजुकेशन एंड टेक्निकल ग‌र्ल्स कालेज में एसपीक्यूईएम योजना 2019 से बंद होने के बाद भी सत्यापन सूची में नाम आने पर जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को शिकायती पत्रक सौंपा है। मोहम्मद आजम ने कहा कि जब मेरे मदरसे में योजना बंद है, तो सत्यापन सूची में नाम कैसे आ गया। जांच कर उचित कार्रवाई की जाए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को खोलने की मांग

महराजगंज: आप अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जियाउद्दीन सिद्दीकी ने सभी जिलों में जिला एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को खोलने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि जब हर प्रकार की दुकानें आदि खुलने लगी हैं, तो जिले की सरकारी अस्पतालों में भी मरीजों को देखने की व्यवस्था शुरू की जाए। इस दौरान फहीम खान, अनुपम उपाध्याय, शाहमुद्दीन अली, नईम खान आदि उपस्थित रहे।

प्रोत्साहन राशि एवं पारिश्रमिक की मांग

महराजगंज: आशा बहू के प्रोत्साहन राशि एवं पारिश्रमिक की मांग को लेकर आशा संघ की अध्यक्ष जमीरून निशा ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि आशा बहुओं के बकाए प्रोत्साहन राशि एवं पारिश्रमिक के भुगतान के लिए 15 दिन पूर्व मुख्य चिकित्सा अधिकारी को अवगत कराया गया था, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला। अतिशीघ्र बकाए का भुगतान कराया जाए। इस दौरान विमला देवी, रीता तिवारी, साधना त्रिपाठी, पुष्पा चौधरी, मीरा देवी, मंजू देवी आदि उपस्थित रहीं।

chat bot
आपका साथी