मतदान के लिए किया गया जागरूक

ार, महराजगंज: गुरुवार को तहसीलदार निचलौल केशव प्रसाद के साथ राजस्व कर्मचारियों ने सिसवा विधानसभा के

By Edited By: Publish:Fri, 20 Jan 2017 02:28 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jan 2017 02:28 PM (IST)
मतदान के लिए किया गया जागरूक
मतदान के लिए किया गया जागरूक

ार, महराजगंज: गुरुवार को तहसीलदार निचलौल केशव प्रसाद के साथ राजस्व कर्मचारियों ने सिसवा विधानसभा के ग्राम मिठौरा व अमतहां में मतदाताओं व स्कूली बच्चों को मतदान करने के लिए जागरूक किया।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तहसीलदार निचलौल केशव प्रसाद, नायब तहसीलदार प्रदुम्मन पटेल के साथ राजस्व कर्मचारियों ने कैंप लगा कर ग्रामीणों व बच्चों को अधिक से अधिक मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए शपथ दिलाई। तहसीलदार ने कहा कि पिछले चुनावों में लोगों की घटती रूचि को देखते हुए शासन ने इस बार के विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक लोगों को मतदान के प्रति प्रेरित करने का निर्देश दिया है। इसी क्रम में जगह-जगह शिविर के माध्यम से मतदान करने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने बच्चों से कहा कि वे अपने माता-पिता, भाई-बहन व आस-पास पड़ोस के लोगों को चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करें। आप लोगों का एक एक मत देश की तकदीर व तस्वीर बदल सकती है। ऐसे में लोग अपने घरों से बाहर निकलकर मतदान मे जरूर भागीदार बने, ताकि मतदान के प्रतिशत मे बढ़ोत्तरी हो सके।

इस दौरान दिलीप मणि पांडेय, कमरूज्जमा, नाथू प्रसाद, मुहम्मद सरफराज, मुन्नुलाल, जवाहिर निगम, रंजीत कुमार, सत्येंद्र गिरी, विनोद कुमार यादव, डा. कंहैया, अंबेडकर, अमीन अली, नसीर अली, संदीप गुप्ता, बुधई प्रसाद, मोहन गुप्ता, जयराम, सुनील साहनी, श्यामलाल, सीमा यादव, बैजंती देवी, अंजू यादव, ज्ञानी गिरी आदि लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी