लखनऊ: नहर में मिले युवक-युवती के शव की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त

गोसाईगंज में इंदिरा नहर में मिले थे युवक और युवती के शव। शिनाख्त न होने के कारण आगे नहीं बढ़ पा रही जांच।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 07:30 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 12:20 PM (IST)
लखनऊ:  नहर में मिले युवक-युवती के शव की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त
लखनऊ: नहर में मिले युवक-युवती के शव की अभी तक नहीं हो सकी शिनाख्त

लखनऊ, जेएनएन। इंदिरा नहर में मंगलवार को गोमती नदी पुल के पास मंगलवार को मिले युवक और युवती के शवों की पहचान नहीं हो सकी है। सीतापुर से एक युगल के लापता होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतकों की फोटो वहां भेजी है। इसके अलावा बाराबंकी, उन्नाव, हरदोई, गोंडा, फैजाबाद, लखीमपुर समेत अन्य जिलों में भी फोटो भेजी गई हैं। पुलिस का कहना है कि मृतकों की शिनाख्त के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा। 

पुलिस के मुताबिक कई दिनों तक पानी में पड़े रहने के कारण शव काफी सड़े गए थे। इनकी शिनाख्त कपड़ों के आधार पर संभव है। हालांकि, हत्या किए जाने की दशा में दोनों के कपड़े भी बदले जा सकते हैं। पुलिस शवों और बरामद कपड़ों की फोटो के आधार पर शिनाख्त कराने के प्रयास में है। 

ये है मामला

गोसाईगंज क्षेत्र स्थित इंदिरा नहर में गोमती बैराज के पास युवक-युवती के शव मिले थे। दोनों के पैर बेल्ट से आपस में बंधे थे। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। हालांकि, स्थानीय लोग इसे ऑनर किलिंग मान रहे हैं। पुलिस ने कई जिलों में शव मिलने की सूचना दे दी है। सीतापुर में एक युवक और युवती की गुमशुदगी दर्ज है, लेकिन फोटो के आधार पर इसकी पहचान नहीं हो पाई। गोसाईगंज पुलिस उन जिलों से जानकारी हासिल कर रही है, जिनके पास से इंदिरा नहर गुजरी है।

chat bot
आपका साथी