सीसी कैमरे ने खोली वाहन चोर की पोल, खुद को बता रहा था दारोगा

चौक पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार कर सात बाइकें बरामद की। नंबर प्लेट बदल कम पैसों में बेच देते थे चोरी के वाहन।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 08:39 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 07:51 AM (IST)
सीसी कैमरे ने खोली वाहन चोर की पोल, खुद को बता रहा था दारोगा
सीसी कैमरे ने खोली वाहन चोर की पोल, खुद को बता रहा था दारोगा

लखनऊ, जेएनएन। चौक पुलिस ने एक ऐसे वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जो खुद को क्राइम ब्रांच का दारोगा बताकर पहले लोगों पर रौब झाड़ता था फिर वाहन लेकर रफूचक्कर हो जाता था। केजीएमयू व उसके आसपास पार्किंग चलाने वालों पर उसका अच्छा खासा प्रभाव था।

एएसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी के मुताबिक पकड़ा गया वाहन चोर ठाकुरगंज के नगरिया थाना क्षेत्र निवासी अब्दुल रहीम है। अब्दुल चोरी के वाहनों की नंबर प्लेट बदलकर ग्राहकों को बेच देता था। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की सात मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। अब्दुल के पिता केजीएमयू में कर्मचारी थे। उनकी मौत के बाद अब्दुल का भाई काम देखने लगा। अब्दुल तभी से केजीएमयू में पार्किंग चलाने वालों पर रौब झाड़ता है। दो दिन पहले ही उसने केजीएमयू की पार्किंग से बुलेट चोरी की थी। पुलिस ने उसे चोरी की पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार किया। जिसे उसने सर्जरी विभाग से चोरी किया था और नंबर प्लेट बदलकर चला रहा था। उसने चोरी के वाहनों को इमामबाड़े के पीछे छिपा कर रखा था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। अब्दुल के एक साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

सीसी कैमरे की फुटेज में दिखा बुलेट बाइक चोरी करते हुए

एएसपी पश्चिम ने बताया कि आरोपित अब्दुल रहीम मेडिकल कॉलेज में लगे सीसी कैमरे की फुटेज में बुलेट बाइक चोरी कर ले जाते हुए दिखा। फुटेज में भी वह अपना हावभाव क्राइम ब्रांच के दारोगा की तरह ही रखे था। बुलेट के पास स्टैंड के कर्मचारियों ने उसे देख लिया था, जिसपर उसने बताया कि डॉक्टर ने गाड़ी लेने भेजी है, गलती से बुलेट पर बैठ गया। इसके बाद वह कर्मचारियों को चकमा देकर बुलेट चोरी कर ले गया था, लेकिन फुटेज ने उसकी पोल खोल दी।

chat bot
आपका साथी