UPSEE Result 2020: बीटेक में मुरादाबाद के सयंम तो एमबीए में लखनऊ के गौरव रहे टॉपर

UPSEE Result 2020 Declared एमबीए में लखनऊ के गौरव गोविल प्रथम स्थान मुरादाबाद के शुभम शर्मा दूसरे और लखनऊ के मन सक्सेना तीसरे पर रहें। एमसीए में कानपुर के हर्षित ओएमआर पहले और लखनऊ की प्रिंसी त्रिवेदी दूसरे स्थान पर।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Oct 2020 12:55 PM (IST) Updated:Thu, 15 Oct 2020 12:55 PM (IST)
UPSEE Result 2020: बीटेक में मुरादाबाद के सयंम तो एमबीए में लखनऊ के गौरव रहे टॉपर
प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित करते कुलपति विनय कुमार पाठक।

लखनऊ, जेएनएन। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय ने गुरुवार दोपहर उत्तर प्रदेश राज्य प्रवेश परीक्षा (यूपीएसईई) का परिणाम जारी कर दिया। इस बार परिणाम 91.78 फीसद रहा। एकेटीयू परिसर में गुरुवार को विवि के कुलपति विनय कर पाठक ने बताया कि इस बार बीटेक में मुरादाबाद के सयंम सक्सेना प्रथम रहे। वाराणसी के आकाश सिन्हा दूसरे स्थान पर। प्रयागराज के जय कुमार तीसरे स्थान पर रहें। वहीं, बीफार्मा में मुजफ्फरनगर की रिद्धी सिंहल पहले स्थान पर, धनराज राठी दूसरे स्थान पर और गोरखपुर की ऐश्वर्या गणेश तीसरे स्थान पर रहीं।

एमबीए में लखनऊ के गौरव गोविल प्रथम स्थान, मुरादाबाद के शुभम शर्मा दूसरे और लखनऊ के मन सक्सेना तीसरे पर रहें। एमसीए में कानपुर के हर्षित ओएमआर पहले स्थान पर, लखनऊ की प्रिंसी त्रिवेदी दूसरे, कानपुर के धीरज कुकरेजा तीसरे पर। बीआर में दिल्ली की आयुषी परवारी प्रथम, बरेली की जयशानि उपाध्याय दूसरे और मेरठ की पावनी अरोड़ा तीसरे पर रहीं। परीक्षा का आयोजन 20 सितंबर को किया गया था।

chat bot
आपका साथी