यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- आंखों से पर्दा हटाकर चौतरफा विकास की सच्चाई देखे विपक्ष

प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना को छोटे व पटरी दुकानदारों के लिए वरदान बताते हुए भारतीय जनता पार्टी के उत्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को अपनी आंखों से पर्दा हटा कर चौतरफा विकास की सच्चाई को देखना चाहिए।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 09:27 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:06 AM (IST)
यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- आंखों से पर्दा हटाकर चौतरफा विकास की सच्चाई देखे विपक्ष
भारतीय जनता पार्टी के उत्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा।

लखनऊ [राज्य ब्यूरो]। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना को छोटे व पटरी दुकानदारों के लिए वरदान बताते हुए भारतीय जनता पार्टी के उत्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को अपनी आंखों से पर्दा हटा कर चौतरफा विकास की सच्चाई को देखना चाहिए। भाजपा कोरोना संकट से सबसे ज्यादा प्रभावित समाज के वर्गों की समस्याओं को हल करने का लगातार काम कर रही है।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकारों पर कुछ नहीं कर पाने का आरोप लगाने वालों को अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य सरकारें लगातार किसानों, महिलाओं व गरीबों के प्रति संवेदनशील होकर काम कर रही हैं। मूलभूत सुविधाओं व उन्नति के लिए भरपूर प्रयास कर रही हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा गरीब और छोटे दुकानदारों की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के साढ़े तीन लाख से ज्यादा रेहड़ी, खोमचे वाले व पटरी दुकानदारों को प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना में ऋण वितरित किया जाना है। 

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कोरोना संकट से सबसे ज्यादा प्रभावित समाज के वर्गों की समस्याओं को हल करने का लगातार काम कर रही है। प्रधानमंत्री ने जो सपना गरीबों और छोटे दुकानदारों के कल्याण के लिए देखा, उसे योगी आदित्यनाथ धरातल पर उतारने का काम कर रहे हैं। इसी कारण उप्र को स्वनिधि योजना के तहत ऋण बांटने में पूरे देश में प्रथम स्थान मिला है।

chat bot
आपका साथी