यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- बूथ होगा पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों का केंद्र

यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिला समन्वय बैठकों में पीएम नरेंद्र मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय व महात्मा गांधी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की।

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Sat, 12 Sep 2020 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 12 Sep 2020 10:49 PM (IST)
यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- बूथ होगा पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों का केंद्र
यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा- बूथ होगा पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों का केंद्र

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों का केंद्र आने वाले समय में मंडल के बजाए बूथ होगा। कोरोना संक्रमण काल में बूथ प्रवास कार्यक्रमों में कमी आयी है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उपायों का पालन करते हुए बैठकों के क्रम में तेजी लानी होगी।

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को एटा, कासगंज, मैनपुरी व फीरोजाबाद की जिला समन्वय बैठकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय व महात्मा गांधी के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रमों के बारे में चर्चा की। उन्होंने 14 से 20 सितंबर तक मनाए जाने वाले सेवा सप्ताह में हर जिले में कम से कम 70 गांवों में स्वच्छता कार्यक्रम, कोरोना की जंग जीतने 70 लोगों की प्लाज्मा भी डोनेट किया जाएगा। इसके अलावा 70 लोगों द्वारा रक्तदान व 70 दिव्यांगों को ट्राइसाकिल व अन्य उपकरण भेंट किए जाएंगे। उन्होंने विधानसभा उपचुनाव व पंचायत और विधानपरिषद चुनाव की तैयारी में तेजी के निर्देश भी दिए।

महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाए जाने वाले सेवा सप्ताह के साथ 25 सितंबर दीनदयाल उपाध्याय जयंती से महात्मा गांधी की जयंती दो अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगेे। हर बूथ पर कार्यक्रम होंगे। उन्होंने जिला व मंडल की बैठकें नियमित करने पर भी जोर दिया। बंसल ने वाराणसी, मीरजापुर और भदोही जिले की समन्वय बैठकों में भाग लिया।

भाजपा की रविवार को 59 विधानसभा क्षेत्र कार्यशालाएं : भाजपा की विधानसभा क्षेत्रवार चल रही सेक्टर प्रभारी व संयोजकों की प्रशिक्षण कार्यशालाओं के क्रम में शनिवार को 84 कार्यशालाएं आयोजित की गयी। महामंत्री व कार्यक्रम प्रभारी गोविंद नारयण शुक्ला ने बताया कि सभी 403 क्षेत्रों में कार्यशालाएं आयोजित की जाएंगी। रविवार को 59 कार्यशालाएं होंगी। उन्होंने बताया कि इन वर्चुअल कार्यशालाओं में पार्टी की कार्यपद्धति, सिद्वांत व राजनीतिक उद्देश्यों की जानकारी दी जाती है।

chat bot
आपका साथी