बेरोजगारों को नौकरी नहीं दी बल्कि सबको झाड़ू पकड़ा दी: आजम

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि धोखे की राजनीति बहुत दिन नहीं चलती। बादशाह ने सभी को रोजगार देने की बात कही थी। नौकरी तो नहीं दे सके, सबसे हाथ में झाड़ू जरूर पकड़ा दी। रामपुर के शाहबाद कंबल वितरण करने पहुंचे आजम ने कहा

By Nawal MishraEdited By: Publish:Mon, 05 Jan 2015 08:55 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jan 2015 09:00 PM (IST)
बेरोजगारों को नौकरी नहीं दी बल्कि सबको झाड़ू पकड़ा दी: आजम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि धोखे की राजनीति बहुत दिन नहीं चलती। बादशाह ने सभी को रोजगार देने की बात कही थी। नौकरी तो नहीं दे सके, सबसे हाथ में झाड़ू जरूर पकड़ा दी।

रामपुर के शाहबाद कंबल वितरण करने पहुंचे आजम ने कहा कि देश के बादशाह ने सौ दिन में काला धन वापस लाने की बात कही थी। सभी को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन नौकरी नहीं दी, हाथ में झाड़ू थमा दी। शिक्षा मंत्री भी झाड़ू लगाकर ढोंग कर रही हैं। आजम ने कहा कि अब बादशाह ओबामा को देख रहे हैं, लेकिन ओबामा कुछ नहीं लाने वाले। बस कुछ हथियारों के सौदे हो जाएंगे। इस दौरान आजम ने शाहबाद में राजकीय डिग्री कॉलेज खुलवाने की भी घोषणा की। विकलांग छात्रों को ट्राइसाइकिल बांटने के दौरान आजम ने बच्चों से गांधी जी के बारे में पूछा, लेकिन बच्चे जवाब नहीं दे पाये। इस पर मीडिया से आजम ने कहा कि यह अफसोस की बात है, वैसे कुछ ताकतें तो चाहती हैैं कि गांधी जी का नाम ही न लिया जाए। उनके कातिल नाथूराम गोडसे के नाम को बढ़ावा दिया जा रहा है। अशफाक उल्ला खां और भगत सिंह को फांसी हो गई, वर्ना गोडसे जैसे लोग गांधी जी की तरह उन्हे भी कत्ल कर सकते थे।

आजम के खिलाफ वाद में वादी के बयान दर्ज

मुरादाबाद में नगर विकास मंत्री आजम खां के खिलाफ दायर वाद में आज सीजेएम कोर्ट में बहस हुई। सीजेएम कल्पना ने वादी पक्ष को सुनने के बाद निर्णय सुरक्षित कर लिया है। सीजेएम कोर्ट में शिवसैनिक विनीत भटनागर ने नगर विकास मंत्री आजम खां के खिलाफ सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर होने वाले खर्चे संबंधी बयान पर वाद दायर किया है। इसमें आजम ने खर्चा आतंकी संगठनों से मिलने की बात कही थी। आज कोर्ट में बहस हुई तथा वादी के बयान दर्ज किये गये। सीजेएम ने अपना निर्णय सुरक्षित कर लिया है।

chat bot
आपका साथी