टिड्डी के झुंड से घबराकर नदी में कूदा किशोर, डूबकर हुई मौत

सीतापुर में टिड्डियों के झुंड से घबराकर युवक नदी में कूदा लोगों ने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत चुकी थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 07:36 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 07:36 PM (IST)
टिड्डी के झुंड से घबराकर नदी में कूदा किशोर, डूबकर हुई मौत
टिड्डी के झुंड से घबराकर नदी में कूदा किशोर, डूबकर हुई मौत

लखनऊ, जेएनएन। जिले में दो अलग अलग घटनाओं में दो किशोरों की नदी में डूबकर मौत हो गई। सीतापुर में टिड्डी से डरकर एक किशोर की नदी में डूबकर मौत हो गई। वहीं गोंडा के नवाबगंज में नहाते समय के किशोर की डूबकर मौत हो गई। 

 सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र के मकरेड़ा गांव निवासी सौरभ पुत्र रामरतन यादव रविवार की शाम पांच बजे कठिना नदी किनारे खेतों की ओर गया था। तभी अचानक हरदोई की ओर से टिड्डी का लाखों की संख्या में झुंड आ गया। इससे डरकर सौरभ कठिना नदी में कूद पड़ा। तैरना न जानने से वह डूबने लगा। खेतों में शोर मचा रहे ग्रामीणों की नजर पड़ी तो लोगों ने शोर मचाया। इसके बाद ग्रामीण नदी की ओर दौड़े। सौरभ को बाहर निकाला गया। परिवारजन उसे लेकर तत्काल महोली सीएचसी पहुंचे। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कराई जा रही है। 

गोंडा में युवक की डूबकर मौत 

गोंडा के नवाबगंज थाना क्षेत्र के चौखड़िया गांव के पास स्थित टेढ़ी नदी में नहाते समय इसी गांव के किशोर प्रिंस पुत्र कुलदीप 12 की डूबने से मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद हल्का लेखपाल राहुल अग्रहरि ने घटना की सूचना तहसील को भेज दी है। घटना के बाबत लेखपाल ने बताया कि रविवार की दोपहर प्रिंस गांव के निकट बह रही टेढ़ी नदी में नहाने गया था, जानकारी के अभाव में वह गहरे पानी की ओर चला गया। इससे वह डूब गया। ग्रामीणों के प्रयास से शव नदी से निकाल लिया गया है। पुलिस भी मामले की जानकारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी