Triple Murder in Lucknow: संपत्ति को लेकर उठ रही हत्याकांड के शक की सूईयां, रिश्तेदारों से भी पूछताछ जारी

Triple Murder in Lucknow 19 अगस्त को बेरहमी से की गई थी बुजुर्ग दंपती की हत्या। पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 21 Aug 2020 04:36 PM (IST) Updated:Fri, 21 Aug 2020 04:36 PM (IST)
Triple Murder in Lucknow: संपत्ति को लेकर उठ रही हत्याकांड के शक की सूईयां, रिश्तेदारों से भी पूछताछ जारी
Triple Murder in Lucknow: संपत्ति को लेकर उठ रही हत्याकांड के शक की सूईयां, रिश्तेदारों से भी पूछताछ जारी

लखनऊ, जेएनएन। Triple Murder in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निगोहां में बुजुर्ग दंपती समेत चौकीदार हत्याकांड मामले में शवों के पोस्टमॉर्टम होने के बाद शुक्रवार को उनके गांव भेज दिया। भारी पुलिस और पीएसी की मौजूदगी में दंपती का राती और चौकीदार का उदयपुर गांव में अंतिम संस्कार किया गया। हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस की कई टीमें लगाई गयी है। क्राइम ब्रांच और सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है। आइजी लक्ष्मी सिंह व पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) खुद थाने में डेरा डालकर पूरे प्रकरण पर नजर बनाए हुए है। 

मामले में शक की सूईयां संपति को लेकर की गई हत्या की तरफ उठ रही है। अभी तक इसी बिंदु पर जांच पड़ताल चल रही है। इसी के आधार पर वहीं, पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए लोगों में कुछ मृतक के रिश्तेदार भी शामिल हैं। फिलहाल, घटना का खुलासा अभी नहीं हो सका है। घटनास्थल पर पीएसी बल लगा हुआ है। पुलिस विभाग के आलाधिकारी निगोहां में डेरा जमाए हुए है।

यह भी पढ़ें : Triple Murder in Lucknow: बुजुर्ग दंपती समेत तीन की निर्ममता से हत्या, घर में लहूलुहान म‍िला शव

एक दिन में मिले तीन शव  

निगोहां के राती गांव निवासी रामसनेही साहू पत्नी राम जानकी के साथ नगराम मोड़ के पास हाईवे किनारे मकान बनवा कर चार साल से रहते थे। 19 अगस्त को दंपति घर में मौजूद था। इसी बीच हमलावर घर में दाखिल हुए और दोनों की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी। अगले दिन गुरुवार दोपहर (20 अगस्त) में रामसनेही की बेटी साधना के बेटे विनय और अजय नाना-नानी के घर पहुंचे तो वारदात का पता चला। दोनों जैसे ही घर में दाखिल हुए सामने फर्श पर राम जानकी और चारपाई पर रामसनेही का शव लहूलुहान पड़ा था। रामसनेही के तीन बेटे मूलचंद, राम नारायण और लक्ष्मी नारायण हैं। वहीं, पुलिस घटना की छानबीन कर रही थी कि वहां मौजूद लोगों ने झाड़ियों में एक शव देख शोर मचाया। पता चला कि शव चौकीदार शत्रोहन का है, जो दिन से लापता था। 

chat bot
आपका साथी