अयोध्या में सड़क हादसे में दो आरपीएफ के जवानों की दर्दनाक मौत, डंपर की चपेट में आने से बुरी तरह हो गए थे घायल

अयोध्या-अकबरपुर रेल प्रखंड के करीब भीषण हादसा सामने आया है। दर्शननगर से कुछ ही दूरी स्थित विल्वहरिघाट घाट क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग पर ड्यूटी कर रहे आरपीएफ के दो जवानों को गिट्टी लदी डंफर ने पीछे होते समय कुचल दिया। दोनों को जिला आस्पताल लाया गया जहां मौत हो गई।

By Vikas MishraEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 02:21 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 02:21 PM (IST)
अयोध्या में सड़क हादसे में दो आरपीएफ के जवानों की दर्दनाक मौत, डंपर की चपेट में आने से बुरी तरह हो गए थे घायल
घायलावस्था में आरपीएफ जवानों को जिला आस्पताल लाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई।

अयोध्या, संवाद सूत्र। अयोध्या-अकबरपुर रेल प्रखंड के करीब भीषण हादसा सामने आया है। दर्शननगर से कुछ ही दूरी स्थित विल्वहरिघाट घाट क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग पर ड्यूटी कर रहे आरपीएफ के दो जवानों को गिट्टी लदी डंफर ने पीछे होते समय कुचल दिया। घायलावस्था में दोनों को जिला आस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। आरपीएफ के दोनों जवानों की ड्यूटी विल्वहरिघाट नारे रेलवे गेट नंबर एक पर लगी थी, जहां डंपर से काम हो रहा था। हादसे में आजमगढ़ जिले के अतरौलिया मंडोली निवासी सूर्यनाथ प्रजापति और जौनपुर जिले के कादीपुर मड़ियाहूं निवासी राय साहब शामिल हैं। इनके स्वजनों को सूचना भेज दी गई है। 

बताते हैं कि कुछ दिनों पहले रेलवे क्रासिंग पर विवाद हो गया था, जिसके बाद आरपीएफ जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी, यहां रेलवे का कार्य भी चल रहा है, जिसकी सुरक्षा में ये जवान निगरानी कर रहे थे। शुक्रवार भोर में दोनों जवान क्रासिंग से कुछ दूरी पर खड़े थे, तभी वहां गिट्टी उतार रहा डंपर अचानक पीछे होने लगा, जिसकी चपेट में आकर दोनों जवान घायल हो गए। नारा गांव के प्रधान रमेश सिंह वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची महराजगंज पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने जवानों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर आरपीएफ के अधिकारी और जवान बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली नगर की पुलिस भी जिला अस्पताल में मदद के लिए मौजूद थी। दोनों जवान अयोध्या में तैनात थे। डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

chat bot
आपका साथी