लखनऊ महोत्सव में विदेशी बैंड और भोजपुरी स्‍टार भी होंगे खास आकर्षण

इंडो-फॉरेन नाइट में दर्शकों को कई देशों के कलाकारों से रूबरू होने का मौका मिलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 नवंबर को करेंगे महोत्सव का उद्घाटन।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:26 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:26 PM (IST)
लखनऊ महोत्सव में विदेशी बैंड और भोजपुरी स्‍टार भी होंगे खास आकर्षण
लखनऊ महोत्सव में विदेशी बैंड और भोजपुरी स्‍टार भी होंगे खास आकर्षण
लखनऊ, जेएनएन। महोत्सव में धमाल मचाने के लिए तैयार हो जाइये। इस बार महोत्सव में विदेशी बैंड भी धमाल मचाने के लिए आ रहा है। इंडो-फॉरेन नाइट में दर्शकों को कई देशों के कलाकारों से रूबरू होने का मौका मिलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 नवंबर को महोत्सव का उद्घाटन करेंगे। 

आशियाना के स्मृति उपवन में इस बार आयोजन किया जा रहा है। महोत्सव समिति के सांस्कृतिक कार्यक्रमों के नोडल अधिकारी एडीएम अनिल कुमार के मुताबिक महोत्सव में हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए मुख्य मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। बॉलीवुड के कई कलाकारों के अलावा भोजपुरी स्टार भी महोत्सव में मंच पर प्रस्तुति देते नजर आएंगे। एडीएम ने तमाम अफसरों के साथ स्मृति उपवन का निरीक्षण किया। मेला स्थल पर झूले लगने शुरू हो गए हैं। इसके अलावा मंच और स्टालों के पंडाल भी तैयार किए जा रहे हैं।

संभावित कार्यक्रम 25 नवंबर - उद्घाटन 26 नवंबर - इंडो-फॉरेन नाइट 27 नवंबर - भजन संध्या 28 नवंबर - कवि सम्मेलन 29 नवंबर - सूफी नाइट 30 नवंबर - फोक नाइट एक दिसंबर-भोजपुरी दो दिसंबर-मुशायरा तीन दिसंबर-बॉलीवुड चार दिसंबर-पंजाबी नाइट पांच दिसंबर-समापन

chat bot
आपका साथी