मथुरा : आत्‍महत्‍या के बाद इंजीनियरिंग कालेज में तनाव

मथुरा के बीएसए इंजीनियरिंग कालेज में माहौल बेहद तनावपूर्ण हैं। यहां के एक छात्र ने कल रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आज तड़के एक और छात्र ने कालेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूद गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इन सबके बीच

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2015 01:00 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2015 03:13 PM (IST)
मथुरा : आत्‍महत्‍या के बाद इंजीनियरिंग कालेज में तनाव

लखनऊ। मथुरा के बीएसए इंजीनियरिंग कालेज में माहौल बेहद तनावपूर्ण हैं। यहां के एक छात्र ने कल रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आज तड़के एक और छात्र ने कालेज की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूद गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इन सबके बीच कालेज में छात्रों ने जमकर बवाल बचाया। जिससे कालेज प्रांगण पुलिस छावनी में बदल गया है।

मथुरा के बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज में बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज में कंप्यूटर साइंस तृतीय वर्ष के छात्र उत्पल यादव निवासी आर्मी गार्डन कृष्णानगर मथुरा ने कल देर रात भूतेश्वर के पास ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उत्पल की जेब से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने निजी कारणों से आत्महत्या करना बताया है।

इसी कॉलेज में महाराजगंज के गांव लमीखा परतवाल बाजार निवासी धीरज पुत्र स्व रामप्रीत सिंह केमीकल इंजीनियरिंग में द्वितीय वर्ष का छात्र है। धीरज कॉलेज के हॉस्टल मे ही रहता है। आज तड़के करीब तीन-चार बजे धीरज ने तीन मंजिला हॉस्टल से छलांग लगा दी। उसे गंभीर अवस्था में आगरा के एसएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज सुबह इस घटना की जानकारी होते ही कॉलेज के छात्रो में आक्रोश व्याप्त हो गया। छात्रों ने कॉलेज में तोडफ़ोड़ कर दी। जमकर पथराव किया।

छात्रों के हंगामा की खबर मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस पहुंच ग्ई। हंगामा कर रहे छात्र भाग गए। कॉलेज निदेशक एस के गोयल का कहना है कि उत्पल ने निजी कारणों के चलते सुसाइड किया है। वह पढने में होशियार था। छात्र धीरज मानसिक रूप से परेशान था, कई दिनों से ठीक से सोया भी नहीं था। छात्रों ने जो तोडफ़ोड़ और पथराव किया है, वो उनकी अज्ञानता है। इनमें से किसी भी छात्र को असलियत नहीं पता थी। कालेज प्रबंधन इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करेगा।

chat bot
आपका साथी