Move to Jagran APP

Unnao Police : चौकी प्रभारी ने बेशर्मी की हदें की पार, अंडरवियर पहने भागवत कथा के दौरान महिलाओं के बीच...देखें वीडियो

Unnao Police Viral Video वीडियो में चौकी का बोर्ड लगा होने के साथ दरोगा बिना कपड़ों के अर्धनग्न हालत में अपनी कुर्सी पर बैठा है। भागवत कथा सुन रही महिलाएं दरोगा का यह रूप देख अचंभित रह गईं और मुंह घुमाकर बैठने को विवश हो गईं। वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर माया राय को जांच सौंपी है।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Sun, 26 May 2024 02:54 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:49 PM (IST)
चौकी प्रभारी ने बेशर्मी की हदें की पार, अंडरवियर पहने भागवत कथा के दौरान महिलाओं के बीच...

जागरण संवाददाता, उन्नाव : अचलगंज की कोलुहागाड़ा चौकी के सामने हो रही भागवत कथा के दौरान महिलाओं के बीच महज अंडरवियर पहने चौकी प्रभारी का कुर्सी पर बैठे वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

यह भी पढ़ें : यूपी के इस जिले में हाईवे चौड़ीकरण का काम शुरू, दोनों तरफ से 60-60 फीट जमीन की जाएगी अधिकृत

वीडियो में चौकी का बोर्ड लगा होने के साथ दरोगा बिना कपड़ों के अर्धनग्न हालत में अपनी कुर्सी पर बैठा है। भागवत कथा सुन रही महिलाएं दरोगा का यह रूप देख अचंभित रह गईं और मुंह घुमाकर बैठने को विवश हो गईं। वीडियो का संज्ञान लेकर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर माया राय को जांच सौंपी है।

यह भी पढ़ें : छोटी बहू के साथ डॉक्टर के पास जा रहा था ससुर, रास्ते में हो गया यह हादसा- गांव में जिसने सुना नहीं हुआ यकीन 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

चौकी प्रभारी की हरकत का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद लोगों ने यूपी पुलिस को टैग करना शुरू कर दिया। वायरल होने का असर यह हुआ कि यूपी पुलिस को वीडियो का संज्ञान लेना पड़ा और उन्नाव पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच संबंधित अधिकारी को सौंप दी है। वहीं वीडियो पर लोग चौकी प्रभारी के लिए तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.