अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची स्मृति ईरानी, कहा- कांग्रेस व गांधी परिवार ने अमेठी को तीस साल छला

Smriti Irani Amethi Visit केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची। तिलोई बस अड्डे का भूमि पूजन किया। कांग्रेस व गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि मेडिकल कालेज की जमीन ली और अपने लिए गेस्ट हाऊस बना लिया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:59 PM (IST)
अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची स्मृति ईरानी, कहा- कांग्रेस व गांधी परिवार ने अमेठी को तीस साल छला
Smriti Irani Amethi Visit : केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी एक दिवसीय दौरे पर पहुंची अमेठी।

अमेठी, जेएनएन। केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र में गांधी परिवार पर जमकर गरजीं। निशाना साधते हुए उन्‍होनें कहा कि अब अमेठी विकास व तरक्की के लिए देश-दुनिया में पहचान बना रही है। कांग्रेस व गांधी परिवार ने अमेठी को तीस साल छला और धोखा दिया। मेडिकल कालेज की जमीन ली और अपने लिए गेस्ट हाऊस बना लिया है। केरल में राहुल गांधी ने अमेठी का अपमान किया है। मेरा अमेठी परिवार कभी भी माफ नहीं करेगी। दरअसल, केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति जूबिन ईरानी एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची थीं। इस दौरान उन्‍होंने  तिलोई बस अड्डे का भूमि पूजन किया। 

वैक्सीनेसन की करेंगी समीक्षा: केंद्रीय मंत्री जायस के लिए रवाना हुईं। जायस में सवा एक बजे सांसद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण व कोरोना वैक्सीन के वैक्सीनेसन की समीक्षा करेंगी। डेढ बजे वह जायस से गौरीगंज के लिए प्रस्थान करेंगी। दो बजे गौरीगंज के श्री रणजंय इंटर कालेज मैदान में चल रही श्रीराम कथा स्थल पर पहुंचेगी और यहां जगद्गुरू श्रीरामभद्राचार्य जी द्वारा लिखी गई, पुस्तक का विमोचन करेंगी। पौने तीन बजे केंद्रीय मंत्री गौरीगंज से अमेठी के निकलेंगी।

तीन बजे अमेठी के सुलतानपुर रोड़ स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के कैंपस में बन रहे डायट सेंटर, मुसाफिरखाना में बनने वाले ब्लाक भवन, मिनी स्टेडिएम सहित कई योजनाओं को लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी। चार बजे वह अमेठी से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगी।

chat bot
आपका साथी