साइड न मिलने पर स्कॉर्पियो सवार ने मारी टक्कर, तानी दी पिस्टल

विभूतिखंड में शनिवार रात एक स्‍कॉर्पियो सवार ने साइड न मिलने पर कार में टक्‍कर मारी दोनों के बीच हाथापाई हुई घर पहुंचकर पिस्‍टल तान दी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 19 May 2019 03:59 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 09:11 AM (IST)
साइड न मिलने पर स्कॉर्पियो सवार ने मारी टक्कर, तानी दी पिस्टल
साइड न मिलने पर स्कॉर्पियो सवार ने मारी टक्कर, तानी दी पिस्टल

लखनऊ, जेएनएन। विभूतिखंड क्षेत्र में शनिवार रात साइड न मिलने पर स्कार्पियो सवार युवक ने निजी कंपनी कर्मी अमित की कार में टक्कर मार दी। विरोध पर उनके घर पहुंचे और पिस्टल तान कर धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

विरोध करने पर हुई मारपीट  

इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी के मुताबिक वास्तुखंड निवासी अमित कुमार अग्रवाल एक कंपनी में कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार रात वह कार से लौट रहे थे। इस बीच पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो सवार विक्रांत ने साइड मांगी। जब तक साइड देते इस बीच पीछे से स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। विरोध पर विक्रांत ने मारपीट की। आरोप है कि जैसे ही वह घर पहुंचे। इसी बीच विक्रांत भी आ गया। आरोप है कि धमकी देते हुए उसने पिस्टल तान दी। 

इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों पास-पड़ोस के ही रहने वाले हैं। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि अगर जांच में पिस्टल तानने की पुष्टि हुई तो आरोपित का लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी