जेल में कैदी को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पत्नी ने पकड़ा

चेकिंग के बाद भी गोरखपुर के जिला जेल में कैदी से मिलने उसकी प्रेमिका पहुंच गई। दोनों पेड़ के नीचे चादर की ओट में रंगरेलियां मनाने में व्यस्त थे कि कैदी की पत्नी पहुंच गई। इसके बाद तो वहां 'पति पत्नी व वो' का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Fri, 06 May 2016 12:14 PM (IST) Updated:Fri, 06 May 2016 04:02 PM (IST)
जेल में कैदी को प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पत्नी ने पकड़ा

लखनऊ। तमाम सुरक्षा तथा चेकिंग के बाद भी गोरखपुर के जिला जेल में कैदी से मिलने उसकी प्रेमिका पहुंच गई। दोनों पेड़ के नीचे चादर की ओट में रंगरेलियां मनाने में व्यस्त थे कि कैदी की पत्नी पहुंच गई। इसके बाद तो वहां 'पति पत्नी व वो' का जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला।

गोरखपुर में जेल प्रशासन को चकमा देकर आशिक मिजाज कैदी रंगरेलियां मनाता रहा और किसी को कानों कान खबर न लगी। इतना ही नहीं जब मामला सामने आया तो जेल प्रशासन समेत अन्य बंदी दंग रह गये। गोरखपुर जिला जेल में एक कैदी अपनी प्रेमिका संगीता के साथ पेड़ के पीछे चादर ओढ़कर रंगरेलियां मना रहा था। इसी बीच उसकी पत्नी भी उससे मिलने पहुंची। उसके बाद जो हुआ वह किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था।

गोरखपुर में लूटपाट के आरोप में चौरीचौरा का अमरनाथ चार माह से जेल में बंद है। हाइवे लुटेरा गैंग के रूप में सूचीबद्ध भी किया गया है। जेल में बंदियों से मिलने के लिए उनकी पत्नियां भी पहुंचती हैं, हलांकि जेल में मुलाकाती कक्ष है लेकिन कुछ कैदी निजता का हवाला देकर खुले में पेड़ के नीचे चले जाते हैं। अमरनाथ की प्रेमिका उसकी पत्नी संगीता बनकर उससे मिलने पहुंचती थी और दोनों का रोमांस बिना रोकटोक चल रहा था, लेकिन कल इनका मामला खुल गया। दरअसल कैदी की पत्नी संगीता उससे मुलाकात करने पहुंची। उसने अपना परिचय पत्र देकर और अन्य प्रक्रियाओं को पूरा कर जेल के अन्दर प्रवेश किया। इसके बाद उसने पति को काफी खोजा। उसकी नजर पेड़ के नीचे चादर की ओट में इश्क फरमा रहे जोड़े पर पड़ी। जब वह वहां पहुंची तो वह उसका पति निकला, जो पत्नी बनी प्रेमिका से प्रेम करने में मशगूल था। इस दौरान एक पेड़ की ओट में अमरनाथ, पहली संगीता के साथ आपत्तिजनक हरकत करते मिला। इसके बाद पत्नी संगीता ने अपना रौद्र रूप दिखाया। वह दोनों के ऊपर टूट पड़ी। उसने पति के साथ उसकी प्रेमिका के साथ जमकर हाथापाई की।

हंगामा होते देख अन्य कैदियों संग बंदी रक्षक भी पहुंच गये। बंदीरक्षकों और लंबरदारों (सजायाफ्ता कैदियों) ने किसी तरह उन्हें काबू करने के बाद मामले को शांत कराया गया। इस बीच प्रेमिका वहां से भाग निकली, लेकिन पत्नी ने उसे जेल के बाहर भी उसको जमकर पीटा। जांच के बाद पता चला कि अमरनाथ की प्रेमिका इससे पहले भी उससे तीन बार मुलाकात कर चुकी है। इस मामले के सामने आने के बाद जेल प्रशासन भी हैरान है। अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

chat bot
आपका साथी