स‍िपाही का फूहड़ताभरा डांस देख चढ़ा एसपी ग्रामीण का पारा, लखनऊ में धनुषयज्ञ मेले का वीड‍ियो वायरल

बीकेटी थाना क्षेत्र में 25 दिसंबर को दिनोहरी गांव में मेला धनुष यज्ञ का कार्यक्रम ग्राम प्रधान गुड्डू वर्मा और उसके सहयोगियों द्वारा आयोजित किया गया था। रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम की जगह बालाओं के अश्लील डांस का आयोजन शुरू हो गया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 27 Dec 2021 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 27 Dec 2021 07:16 PM (IST)
स‍िपाही का फूहड़ताभरा डांस देख चढ़ा एसपी ग्रामीण का पारा, लखनऊ में धनुषयज्ञ मेले का वीड‍ियो वायरल
लखनऊ में धनुषयज्ञ मेले की आंड़ में बालाओं के साथ सिपाही ने लगाये अश्लील ठुमके।

लखनऊ, संवादसूत्र। बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन कर सांस्कृतिक कार्यक्रम की आंड़ में फूहड़ता भरे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें डांसर बालाओं के साथ बीकेटी थाने पर तैनात एक सिपाही ने अश्लील ठुमके भी लगाये। सिपाही का डांसर के साथ वर्दी में डांस करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने ओर एसपी ग्रामीण ह्यदेश कुमार ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ को दी गई है।

बीकेटी थाना क्षेत्र में 25 दिसंबर को दिनोहरी गांव में मेला धनुष यज्ञ का कार्यक्रम ग्राम प्रधान गुड्डू वर्मा और उसके सहयोगियों द्वारा आयोजित किया गया था। रात में सांस्कृतिक कार्यक्रम की जगह बालाओं के अश्लील डांस का आयोजन शुरू हो गया। महिला डांसर के साथ सिपाही ओम कुमार भी अश्लील ठुमके लगाने लगा। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने मोबाइल फोन से वीडियो बना ली। महिला डांसर के साथ वर्दी में अश्लील डांस करने वाले सिपाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसपी ग्रामीण ह्यदेश कुमार ने उसे गंभीरता से लिया और सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसपी ग्रामीण ने पूरे मामले की जांच बीकेटी की सीओ नवीना शुक्ला को सौंपी है।

महिला डांसर के साथ डांस करने वाला सिपाही ओम कुमार बीकेटी थाने की चंद्रिका देवी पुलिस चौकी पर तैनात है। जिसे दिनोहरी के ग्राम प्रधान गुड्डू वर्मा ने उस रात को बुलाया था। बीकेटी की सीओ नवीना शुक्ला ने बताया दिनोहरी के ग्राम प्रधान व उसके सहयोगियों द्वारा नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन किया। ग्राम प्रधान द्वारा किसी कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली गई। इस तरह के अश्लील कार्यक्रम में शामिल सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। ग्राम प्रधान और उसके सहयोगियों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराकर सख्त कारवाई की जायेगी।

chat bot
आपका साथी