हरदोई में जांच करने गए सिपाही ने मह‍िलाओं पर तानी राइफल, इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल, देखें वीड‍ियो

हरदोई में फसल खराब करने को लेकर शनिवार को दो पक्षों में विवाद हुआ था। आरोपित पक्ष हिस्ट्रीशीटर है और उन लोगों ने एक महिला की पिटाई कर दी थी पुलिस के अनुसार हाशिम पाले और शादाब के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई थी।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Mon, 17 Jan 2022 08:14 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 10:34 AM (IST)
हरदोई में जांच करने गए सिपाही ने मह‍िलाओं पर तानी राइफल, इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल, देखें वीड‍ियो
हरदोई के पाली कस्बे का मामला, मारपीट की जांच करने गया था सिपाही।

हरदोई, जागरण संवाददाता। पाली कस्बे में मारपीट की जांच करने गए सिपाही से हिस्ट्रीशीटर उलझ गया। विवाद बढ़ने पर सिपाही ने राइफल तान दी तो महिलाएं आगे आ गईं। हालांकि घटना शनिवार की है, लेकिन कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि दबाव बनाने के लिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार ने ऐसा किया।

मुहल्ला कांजी सराय में फसल खराब करने को लेकर शनिवार को दो पक्षों में विवाद हो गया था। आरोपित पक्ष हिस्ट्रीशीटर है और उन लोगों ने एक महिला की पिटाई कर दी थी, पुलिस के अनुसार हाशिम, पाले और शादाब के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई थी। उसी में सिपाही गए थे और उनका विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर हैं। उन लोगों ने सिपाही को घेरने का प्रयास किया, जिस पर एक पुलिस कर्मी ने रायफल सीधी कर दी, तो घर की महिलाओं को आगे आ गईं। हालांकि मामला शांत हो गया था, लेकिन उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है।

जांच करने गए सिपाही से हिस्ट्रीशीटर उलझ गया। विवाद बढ़ने पर सिपाही ने राइफल तान दी तो महिलाएं आगे आ गईं। मामला हरदोई जिले का है। pic.twitter.com/pKuvRqlHOp

— anurag (@anuragupta06) January 17, 2022

थानाध्यक्ष संदीप सिंह बताया कि मारपीट में आरोपित हिस्ट्रीशीटर है। उन लोगों ने एक महिला के साथ मारपीट की थी। उसी में सिपाही गया था। तो हिस्ट्रीशीटर हाशिम उर्फ टुइंया धमकी देते हुए सिपाही से उलझ गया और भीड़ बुला ली। कुछ लोगों ने पत्थर उठाने का भी प्रयास किया। उसी में सिपाही ने अपनी राइफल सीधी करके तान ली थी।

chat bot
आपका साथी