लखनऊ में खुद के लिए बना रहे थे खाना...पुल‍िस ने होटल कर्मी पर बरसाई लाठियां, वीड‍ियो वायरल

सिपाहियों ने पलटाया सामान। सिपाहियों की सारी करतूत होटल में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। इमारन ने बताया कि पुलिस की पिटाई से कर्मचारी के शरीर में काफी चोटे आयी हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 07:57 AM (IST)
लखनऊ में खुद के लिए बना रहे थे खाना...पुल‍िस ने होटल कर्मी पर बरसाई लाठियां, वीड‍ियो वायरल
बिल्लौचपुरा लोहा मंडी की घटना, होटल खुला होने का लगाया आरोप।

लखनऊ, जेएनएन। बाजारखाला क्षेत्र के बिल्लौचपुरा लोहा मंडी में साप्ताहिक लाकडाउन के दौरान रविवार दोपहर आधा शटर गिराकर खुद के लिए खाना बना रहे होटल कर्मी शमशुल पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। इतना ही नहीं खाने की प्लेटे और सामान भी फेंक दिया। पीड़ित ने थाने में घटना की शिकायत की है। पुलिस कर्मियों की यह करतूत सीसी कैमरे में कैद हो गई। बिल्लौचपुर स्थित नूर होटल के संचालक मो. इमरान हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार और रविवार को साप्ताहिक लाकडाउन के कारण होटल बंद था। होटल में शमशुल समेत दो कर्मचारी हैं जो वहीं रहते हैं। दोपहर वह अपने लिए खाना बना रहे थे। आधा शटर खुला हुआ था।

इस बीच बाजारखाला कोतवाली के दो सिपाही पहुंचे और होटल खुला होने का आरोप लगाकर शमशुल पर लाठियां बरसाने लगे। बचाव में शमशुल भागा तो उसे दौड़ाकर पीटा। इसके बाद होटल की टेबल पर रखे सारे पलटा दिए, तोड़फोड़ की।

पुल‍िस के डर से मदद को नहीं आए लोग

सिपाहियों के डर के मारे आस पास खड़े लोग विरोध करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सकें। सिपाहियों की सारी करतूत होटल में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। इमारन ने बताया कि पुलिस की पिटाई से कर्मचारी के शरीर में काफी चोटे आयी हैं। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इमरान ने इंस्पेक्टर से घटना की शिकायत की और वीडियो दिखाया। इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने बताया कि दो युवकों की मारपीट की सूचना पर पुलिस होटल पहुंची थी। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी