बाराबंकी में गोकश और पुलिस की मुठभेड़, सिपाही और बदमाश घायल; दो फरार

गोकशी के लिए जा रहे कार सवार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश और एक सिपाही गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ लिया है जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:49 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:49 AM (IST)
बाराबंकी में गोकश और पुलिस की मुठभेड़, सिपाही और बदमाश घायल; दो फरार
बाराबंकी में पुलिस और गोकश के बीच हुई मुठभेड़, घायल हुआ गोकश।

बाराबंकी, जेएनएन। गोकशी के लिए जा रहे कार सवार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश और एक सिपाही गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाश को पकड़ लिया है, जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।

 

मुठभेड़ सफदरगंज में बांसा मार्ग पर हुई। कोतवाल सफदरगंज सुधीर सिंह को मंगलवार भोर सूचना मिली की कार सवार बदमाश प्रतिबंधित पशुओं का वध करने जा रहे हैं। सूचना पर क्राइम ब्रांच और जैदपुर पुलिस भी पहुंच गई और घेराबंदी कर बांसा मार्ग पर बदमाशों को रोक लिया। पुलिस को देख बदमाशों ने फायर झोंक दिया, जिससे सिपाही अरुण के हाथ में गोली लग गई। जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली सतरिख कस्बे के मुहल्ला काजियाना में रहने वाले सोनू के दाहिने पैर में जा लगी। इससे वह मौके पर गिर गया।

पुलिस ने सिपाही और बदमाश दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंचे एसपी यमुना प्रसाद ने भी वारदात स्थल का जायजा लिया। सफदरगंज कोतवाल सुधीर सिंह ने बताया कि सोनू पर आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। इसमें गोकशी अवैध तमंचा और गैंगस्टर जैसे मामले शामिल हैं। बदमाशों की कार में वध करने के औजार भी बरामद हुए हैं। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी