केजीएमयू के हॉस्टल में कर्मियों ने छलकाए जाम, एक निलंबित

सरदार पटेल हॉस्टल में बीती सोमवार रात हुई थी पार्टी, सीसी फुटेज से हुई पहचान। केजीएमयू प्रशासन ने एक तृतीय श्रेणी कर्मचारी को निलंबित किया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 12:58 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 12:58 PM (IST)
केजीएमयू के हॉस्टल में कर्मियों ने छलकाए जाम, एक निलंबित
केजीएमयू के हॉस्टल में कर्मियों ने छलकाए जाम, एक निलंबित

लखनऊ, (जेएनएन)। केजीएमयू के सरदार पटेल हॉस्टल में कर्मचारियों ने बीती सोमवार की रात को जाम छलकाए और हंगामा मचाया। कर्मचारियों के उत्पात और मारपीट से मेडिकोज भी घबरा गए। मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज की गई। केजीएमयू प्रशासन ने मामले की जांच करवाई तो आरोप सही निकले। इसके बाद तृतीय श्रेणी कर्मचारी अच्छेलाल को निलंबित कर दिया गया। डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. जीपी सिंह की अध्यक्षता में जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

केजीएमयू के सरदार पटेल हॉस्टल की मेस में सोमवार रात  कर्मचारियों ने जाम छलकाए। यह पार्टी यहां पर तैनात बाबू अच्छेलाल ने दी थी। आरोप यह भी है कि यहां जुआ भी खेला गया था। इस दौरान कर्मचारियों के दो गुटों में पहले गाली-गलौज और फिर मारपीट हो गई। हंगामे के बीच यहां पर रह रहे जूनियर डॉक्टर अपने-अपने कमरे से बाहर निकल आए और 100 नंबर पर फोन कर दिया। पुलिस को यहां पर डाइनिंग टेबल पर शराब की बोतलें रखी मिलीं। हालांकि कोई कर्मचारी नहीं मिला। बताया जा रहा है कि भनक लगने पर वह भाग गए थे। इसके बाद मौके पर पहुंचे प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने तत्काल सीसी फुटेज जांचे। इसके बाद चिन्हित कर्मचारियों से पूछताछ की। पता चला कि तृतीय श्रेणी कर्मचारी अच्छेलाल की ओर से यह पार्टी दी गई थी।

केजीएमयू प्रशासन ने हॉस्टल में हुई पार्टी को गंभीरता से लिया है। उसने डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो. जीपी सिंह की अध्यक्षता में जांच कमेटी का गठन कर दिया है। इसमें प्रॉक्टर प्रो. आरएएस कुशवाहा, ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. सुरेंद्र कुमार, चीफ प्रोवोस्ट डॉ. एके सक्सेना और असिस्टेंट वार्डन जितेंद्र कुशवाहा शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी