हरदोई में युवक की सिर कूचकर हत्या, पुलिया के नीचे मिला शव

मोहित का सिर ईंट से कुचला था। वह जिस साइकिल से गया था वह भी नहीं मिली। उसके पिता जंगबहादुर ने हत्या का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष विनोद गोस्वामी ने बताया कि शुरुआती जांच में सिर पर हमला कर हत्या की बात सामने आ रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 11:10 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 11:10 AM (IST)
हरदोई में युवक की सिर कूचकर हत्या, पुलिया के नीचे मिला शव
स्वजनों ने अज्ञात के खिलाफ एफआइआऱ दर्ज कराई है।

हरदोई, जेएनएन। सतसंग सुनने गए युवक की सिर कुचलकर हत्या, सड़क के किनारे पुलिया के नीचे पड़ा मिला शव। पाली थाना क्षेत्र के जमलापुर निवासी मोहित शुक्ला (25) सोमवार की रात कुछ दूर स्थित शिवरामबाग में चल रहे सतसंग में गया था, लेकिन मंगलवार की सुबह घर नहीं लौटा। करीब सात बजे राहगीरों को कहराई नकटौरा के पास पुलिया के नीचे एक युवक का शव पड़ा दिखा। तो भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पहुंचे मोहित के स्वजनों ने उसकी पहचान की। मोहित का सिर ईंट से कुचला था। वह जिस साइकिल से गया था वह भी नहीं मिली। उसके पिता जंगबहादुर ने हत्या का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष विनोद गोस्वामी ने बताया कि शुरुआती जांच में सिर पर हमला कर हत्या की बात सामने आ रही है। मृतक के पिता ने अभी किसी पर कोई आरोप या हत्या का कारण नहीं बताया है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। 

अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई एफआइआर 

मोहित शुक्ला की हत्या में स्वजनों ने अज्ञात के खिलाफ एफआइआऱ दर्ज कराई है। पिता का कहना है कि पुत्र कभी कभी पड़ोसी शिवराम बाग जाता था और वहीं पर रुक भी जाता था। सोमवार की शाम करीब साढ़े आठ बजे गया था लेकिन लौटकर नहीं आया। उन लोगों ने समझा कि वहीं पर रुक गया होगा, पर मंगलवार की सुबह उसका शव मिला। तो वह लोग बाग में भी गए, तो पता चला कि मोहित सोमवार की रात साढ़े 10 बजे ही चला गया था। उसकी साइकिल का कुछ पता नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि वह किसी के घर पर गया और वहीं पर उसे पकड़कर हत्या के बाद शव फेंक दिया गया है। एसपी अनुराग वत्स भी मौके पर पहुंचे और फारेंसिंक टीम से जांच कराई जा रही है।  

chat bot
आपका साथी