अखिलेश यादव ने बताया, मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा था

अखिलेश यादव ने बताया कि सीएम योगी की ताजपोशी के समय मुलायम सिंह यादव ने नरेंद्र मोदी के कान में कहा था कि यह मेरा बेटा है, इससे बच कर रहना।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sat, 06 May 2017 12:01 AM (IST) Updated:Sat, 06 May 2017 03:03 PM (IST)
अखिलेश यादव ने बताया, मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा था
अखिलेश यादव ने बताया, मुलायम सिंह ने मोदी के कान में क्या कहा था

लखनऊ (जेएनएन)। भाजपा सरकार की ताजपोशी के समय मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कान में आखिर क्या कहा? राजनीति में अबूझ पहेली बने सवाल का खुद अखिलेश यादव ने अपने अंदाज में जवाब दिया। कहा-' पिताजी (मुलायम सिंह यादव) ने उस दिन प्रधानमंत्री की कान में कहा था यह मेरा बेटा है, इससे बच कर रहना।' क्या वाकई यह सच है? इस पर अखिलेश ने हंसते हुए कहा कि पहले ही कहा था कि यकीन नहीं करोगे।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने इशारों में शिवपाल सिंह यादव को कहा, आस्तीन का सांप

एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में यादव ने यह बातें कहीं। उन्होंने यह संकेत दिया कि राष्ट्रपति चुनाव में उनके दल का वोट सेकुलर प्रत्याशी को जाएगी। 19 मार्च को योगी आदित्यनाथ सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर मुलायम-मोदी के बीच कान में हुई बात को लेकर लोगों में खासा कौतूहल था।

यह भी पढ़ें: शिवपाल यादव ने बनाया समाजवादी सेक्युलर मोर्चा, मुलायम होंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

कुछ दिन पहले संसद में जीएसटी पर बहस के दौरान कुछ सदस्यों ने मुलायम से पूछा था कि वे बताए कि प्रधानमंत्री से क्या कहा था लेकिन मुलायम इसपर चुप ही रहे हैं और आज अखिलेश ने जिस तरह से इस सवाल को टाला उससे साफ है कि ये राज अभी राज ही रहने वाला है। हालांकि अखिलेश ने अपने उन आरोपों को दोहराया कि भाजपा ने लोगों को बहकाकर वोट लिया। अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई और विपक्ष की भूमिका निभाने की बात भी कही।

यह भी पढ़ें: अयोध्या के छह साधुओं पर मंदिर की सेवादार मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा

chat bot
आपका साथी