Mukhtar Ansari: बसपा विधायक माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी

Mafia Don Mukhatar Ansari मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से पेशी हुई। मुख्तार अंसारी पंजाब के रोपड़ जेल में बंद है। माफिया मुख्तार अंसारी की शनिवार को तीन अलग-अलग मामलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी हुई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 03:52 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 03:52 PM (IST)
Mukhtar Ansari: बसपा विधायक माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी
मुख्तार की तीसरे मामले में पेशी थाना हजरतगंज से संबंधित गैंगस्टर एक्ट में थी।

लखनऊ, जेएनएन। तमाम गैरकानूनी काम को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के रडार पर चल रहे विधायक मुख्तार अंसारी की शनिवार को एमपी/एलएलए कोर्ट में पेशी हुई। मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से पेशी हुई। मुख्तार अंसारी पंजाब के रोपड़ जेल में बंद है।

माफिया मुख्तार अंसारी की शनिवार को तीन अलग-अलग मामलों में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से एमपी एमएलए कोर्ट में हुई पेशी। मुख्तार अंसारी के खिलाफ जेलर की हत्या के मामले में 1999 में तत्कालीन अपर महानिरीक्षक कारागार ने एफआईआर लिखाई थी। इसके साथ ही 2003 में लखनऊ के जेलर ने मुख्तार के खिलाफ को गाली गलौज और धमकाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। आज मुख्तार की तीसरे मामले में पेशी थाना हजरतगंज से संबंधित गैंगस्टर एक्ट में थी। माफिया माफिया मुख्तार अंसारी शनिवार को पंजाब की रोपड़ जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेश हुआ। 

chat bot
आपका साथी