फटकार पड़ी तो मुस्करा दिए इंस्पेक्टर, SSP ने किया लाइन हाजिर

देर रात अलीगंज पुलिस की सक्रियता जांचने निकले थे एसएसपी। कपूरथला चौराहे पर दारोगा समेत इंस्पेक्टर को पहुंचने के दिए थे निर्देश।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 01:40 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 04:30 PM (IST)
फटकार पड़ी तो मुस्करा दिए इंस्पेक्टर, SSP ने किया लाइन हाजिर
फटकार पड़ी तो मुस्करा दिए इंस्पेक्टर, SSP ने किया लाइन हाजिर

लखनऊ(जेएनएन)। राजधानी में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात को देखते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी शनिवार देर रात करीब एक बजे आैचक निरीक्षण पर निकल पड़े। एसएसपी ने अलीगंज, महानगर और हसनगंज के थाना प्रभारियों व थाने के समस्त निरीक्षक व उप निरीक्षक को कपूरथला चौराहे पर बुलाकर हाजिरी रजिस्टर चेक किया। जांच में बीट दारोगा को ड्यूटी से नदारद देख एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत चौराहे पर खड़े अन्य पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान अलीगंज इंस्पेक्टर मुस्करा दिए। इस पर इंस्पेक्टर को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

रात 1:12 बजे एसएसपी ने ली क्यास, एएसपी टीजी को खरीखोटी 
दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इंस्पेक्टर अलीगंज को रात 12:55 बजे फोन कर बीट दारोगा के साथ कपूरथला चौराहे पर पहुंचने के आदेश दिए थे। रात करीब 01:12 बजे एसएसपी कपूरथला चौराहे पर पहुंचे तो केवल इंस्पेक्टर अलीगंज आनंद शुक्ला एक हमराह के साथ पहुंचे। इंस्पेक्टर हसनगंज और महानगर भी पहुंच गए। एसएसपी ने इंस्पेक्टर अलीगंज से पूछा कि नाइट ड्यूटी के चार बीट दारोगा कहां है तो इंस्पेक्टर बोले, साहब वह आते होंगे। पता चला इंस्पेक्टर ने किसी को कपूरथला चौराहे पर पहुंचने की सूचना ही नहीं दी।

 

जांच में बीट दारोगा सीपी सिंह, मधु सिंह, नंद किशोर, कृष्णा यादव भी अपने ड्यूटी स्थल से नदारद मिले। इसके बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर समेत चौराहे पर खड़े अन्य पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। एसएसपी की फटकार के दौरान इंस्पेक्टर अलीगंज मुस्करा दिए। इस पर इंस्पेक्टर को एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने एएसपी टीजी हरेंद्र कुमार को फोन किया और उन्हें भी खरीखोटी सुनाई।

chat bot
आपका साथी