'भाबीजी घर पर हैं' शो की अंगूरी भाबी अब बोल्‍ड लुक में आएंगी नजर, देखकर रह जाएंगे हैरान

अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अपनी वेब सीरीज पौरुषपुर के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पंहुची। रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता रहीं शिल्पा से दैनिक जागरण ने बातचीत की जिससे हम आपको रूबरू करा रहे हैं ।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 11:58 PM (IST)
'भाबीजी घर पर हैं' शो की अंगूरी भाबी अब बोल्‍ड लुक में आएंगी नजर, देखकर रह जाएंगे हैरान
अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अपनी वेब सीरीज 'पौरुषपुर' के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पंहुची।

लखनऊ, जेएनएन। टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाबी के किरदार से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अब तक वेब सीरीज 'पौरुषपुर' में बोल्ड अंदाज में दिखाई देंगी। इससे पहले 'लापतागंज', 'चिड़ियाघर' जैसे कई टीवी शो में अपने अभिनय से लोगों के दिल में जगह बना चुकी हैं। गुरुवार को अभिनेत्री शिल्पा शिंदे 'पौरुषपुर' के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पंहुची। पेश है रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता रहीं शिल्पा से दैनिक जागरण से बातचीत के कुछ अंश...  

निर्देशक ने किरदार के मुताबिक करवाया अभिनय

शिल्पा शिंदे कहती हैं कि वेब सीरीज में मैं महारानी मीरावती के किरदार में नजर आऊंगी। यह मेरी पहली वेब सीरीज है। मैं एक कलाकार हूं और हर जगह मुझे अभिनय ही करना होता है, इस लिहाज से मेरे लिए यह प्लेटफॉर्म भी आम है। इसमें अहम योगदान निर्देशक का है, जिन्होंने मुझसे किरदार के मुताबिक अभिनय करवाया। इस वजह से मुझे इसमें ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी।

मेरी प्रतिस्पर्धा खुद के ही साथ है

भाबीजी घर पर हैं शो से मुझे काफी पहचान मिली लेकिन अब मैं उस किरदार को बिल्कुल भी याद नहीं करती हूं। मैं एक कलाकार हूं और मुझे लगता है आप जो किरदार निभा चुके हैं, उसे भूलकर आपको आगे की तैयारी करनी चाहिए। मैं किसी के साथ तुलना नहीं करती मेरी प्रतिस्पर्धा खुद के ही साथ है। मैं एक कलाकार हूं और मुझे हर बार कुछ नया करना है।

दिल के बेहद करीब रहा बिग बॉस

बिग बॉस सीजन 11 जीतने के बाद मैंने सीजन 12 देखा भी था, लेकिन अब मैं वो शो नहीं देखती। सीजन 13 में मुझे कुछ चीजें बनावटी लगीं, जिसके बाद मैंने वो शो देखना छोड़ दिया। वो शो मेरे दिल के बेहद करीब रहा है। मेरी उसमें काफी अच्छी फैन फॉलोइंग रही। सभी के प्यार और आशीर्वाद से मैं शो जीती भी।

लखनऊ का खाना बेहद पसंद है

मैं लखनऊ पहले भी कई बार आ चुकी हूं। यह तहजीब का शहर है। यहां लोग बहुत प्यार से मिलते हैं। मैं जब भी यहां आती हूं तो शॉपिंग जरूर करती हूं। अगर समय मिलता है तो मैं शॉपिंग करने जरूर जाऊंगी। यहां का खाना बहुत लजीज होता है, जो मुझे बहुत पसंद है।

chat bot
आपका साथी