कैशियर हत्याकांड: गैर जिलों की क्राइम ब्रांच भी तलाश में लगी, गोरखपुर में दी दबिश

विभूतिखंड में गैस एजेंसी के कैशियर की लूट के बाद हत्या का मामला। राजधानी में बदमाशों के ठिकाने का पता लगा रही पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 08:39 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 02:00 AM (IST)
कैशियर हत्याकांड:  गैर जिलों की क्राइम ब्रांच भी तलाश में लगी, गोरखपुर में दी दबिश
कैशियर हत्याकांड: गैर जिलों की क्राइम ब्रांच भी तलाश में लगी, गोरखपुर में दी दबिश

लखनऊ(जेएनएन)। विभूतिखंड में बिहारी गैस एजेंसी के कैशियर श्याम सिंह से 10 लाख की लूट के बाद हत्या के मामले में चार दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। हत्याकांड के राजफाश में उच्चाधिकारियों ने गैर जिले की क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया है। सूत्रों का कहना है कि पूर्वांचल के गिरोह पर शक होने के कारण एक टीम ने गोरखपुर में दबिश दी है। कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई है। 

पुलिस के मुताबिक, बदमाश राजधानी में कहां पनाह लिए थे? इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रेकी करने के लिए बदमाश यहां आसपास के इलाके में कहीं ठहरे थे। पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ भी की है। साथ ही आसपास के होटलों में सीसी फुटेज दिखाकर संदिग्धों की शिनाख्त का प्रयास भी किया है। गुरुवार को पुलिस की एक टीम सीतापुर भी रवाना हुई। बताया जा रहा है कि गोंडा, बहराइच और प्रतापगढ़ में भी पुलिसकर्मी छानबीन कर रहे हैं।

सर्विलांस के हाथ खाली, याद आए मुखबिर 

हाइटेक राजधानी पुलिस को सर्विलांस के जरिए बदमाशों को पकडऩे में कोई मदद नहीं मिल रही है। माना जा रहा है कि बदमाश मौके पर कोई फोन लेकर नहीं आए थे। छानबीन में पुलिस को घटना के पहले की कोई फुटेज भी नहीं मिली है। छानबीन में लगे एक वरिष्ठ अफसर ने बताया कि सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम के हाथ खाली हैं। अब पुलिस टीम पुराने मुखबिरों के माध्यम से बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी