राजधानी में स्कूल के बाहर दो पक्षों के बीच मारपीट-फायरिंग

मुर्तजा हुसैन रोड पर ब्रेंस कॉन्वेंट स्कूल के बाहर छुट्टी के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर किए चार से पांच राउंड फायर। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Jul 2018 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 20 Jul 2018 04:21 PM (IST)
राजधानी में स्कूल के बाहर दो पक्षों के बीच मारपीट-फायरिंग
राजधानी में स्कूल के बाहर दो पक्षों के बीच मारपीट-फायरिंग

लखनऊ(जागरण संवाददाता)। राजधानी के चौक थानाक्षेत्र स्थित यहियागंज चौकी के पास मुर्तजा हुसैन रोड पर शुक्रवार को फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मुर्तजा हुसैन रोड पर ब्रेंस कॉन्वेंट स्कूल के बाहर छुट्टी के बाद दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चार से पांच राउंड फायरिंग कर दी। इलाके में अचानक हुई इस वारदात से वहा हड़कंप मच गया। भगदड़ मचते ही दोनों पक्षों के लोग मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। स्कूल के छात्र का हुआ था विवाद :

स्कूल के कुछ छात्रों ने बताया कि गुरुवार को स्कूल के ही एक छात्र का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। जिसके बाद से कुछ युवक छात्र को पीटने की फिराक में थे। वहीं, आज स्कूल की छुट्टी के बाद युवकों ने छात्र पर हमला बोला और घटना को अंजाम दिया। पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से मामले की जानकारी जुटा रही है।

क्या कहता है स्कूल प्रबंधन?

वहीं, स्कूल प्रबंधक आसिया निशार से जब इस बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम से पल्ला झाड़ लिया। उन्होंने कहा कि लड़ाई स्कूल के बाहर हुई थी। इससे स्कूल का लेना-देना नहीं है। क्या कहना है पुलिस का?

सीओ चौक डीपी तिवारी के मुताबिक, स्कूल प्रबंधन की ओर से तहरीर लेकर छानबीन की जा रही है। अभी तक फायरिंग करने वालों का सुराग नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी