सीतापुर: शहर के आलम नगर में आपसी विवाद में हुई दो राउंड फायरिंग, फैली दहशत

सीतापुर के आलम नगर में गुरुवार सुबह एक विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर अवैध असलहे से दो राउंड फायर किया है। खैर इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 04:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 04:28 PM (IST)
सीतापुर: शहर के आलम नगर में आपसी विवाद में हुई दो राउंड फायरिंग, फैली दहशत
सीतापुर के आलम नगर में गोली चलने से दहशत फैली, पड़ताल में जुटी पुलिस।

सीतापुर, जेएनएन। शहर के आलम नगर मोहल्ला में गुरुवार सुबह एक विवाद को लेकर एक पक्ष ने  दूसरे पक्ष पर अवैध असलहे से दो राउंड फायर किया है। खैर, इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है। आशीष गुप्ता उर्फ चुन्नू का कहना है कि उन्हें उनकी दुकान पर ही सुबह मोहल्ले के सभासद संजय राठौर, रंजीत कनौजिया, पोचा, रंजीत पंडा ने मारा पीटा, इससे उनके हाथ पर चोट आई है। पेट पर लात मारी है, जिससे उनको पेट में दर्द है। इस संबंध में उन्होंने पुलिस के सहयोग से जिला अस्पताल में मेडिकल भी कराया है।

आशीष गुप्ता का आरोप है कि विवाद के दौरान ही सभासद संजय राठौर और रंजीत कनौजिया ने अवैध असलहे से उन पर सीधा फायर किया, पर मौके से हट जाने के कारण अनहोनी से वह बच गए। इस मामले में आशीष ने सभासद संजय राठौर, रंजीत कनौजिया, पोचा और रंजीत पांडा को नामजद करते हुए शहर कोतवाली में तहरीर दी है। इस तहरीर में आशीष गुप्ता ने आरोपितों के द्वारा मोहल्ले में पूर्व में की गई घटनाओं का भी जिक्र किया है। आशीष गुप्ता ने बताया कि आलमनगर मोहल्ले में जामा मस्जिद के सामने उनकी ब्रेड बिस्किट की दुकान है। उसी के सामने एक चाय का होटल है। इस चाय की होटल पर सभासद संजय राठौर व उनके समर्थक लगभग हर रोज सुबह आकर दबंगई से चाय पीते हैं और उनको चाय मंगवाने आज की बात कह कर जलील भी करते हैं। लेकिन गुरुवार सुबह कुछ अधिक ही ये लोग आशीष गुप्ता को जलील कर रहे थे। जिस पर उन्होंने सभासद संजय राठौर व उनके समर्थकों का विरोध किया।

एेसे में ये लोग उग्र होकर उनसे आशीष गुप्ता ) से मारपीट करने लगे और दो राउंड फायर भी किया है। इस मामले में शहर कोतवाल तेज प्रकाश सिंह का कहना है कि उन्हें तहरीर मिली है। संबंधित आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।हालांकि इस मामले में सभासद संजय राठौर का मोबाइल बंद होने से उनका पक्ष नहीं जाना जा सका है।

chat bot
आपका साथी