भूकंप त्रासदी : मोदी ने जाना बनारस का हाल

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूकंप त्रासदी के बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों का हालचाल लिया। वाराणसी दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्र से उन्होंने पीएमओ के माध्यम से लोगों का हाल जाना।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 25 Apr 2015 04:04 PM (IST) Updated:Sat, 25 Apr 2015 04:09 PM (IST)
भूकंप त्रासदी : मोदी ने जाना बनारस का हाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूकंप त्रासदी के बाद आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों का हालचाल लिया। वाराणसी दौरे पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्र से उन्होंने पीएमओ के माध्यम से लोगों का हाल जाना।

गाजीपुर से बनारस पहुंचे केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र सर्किट हाऊस में मौजूद थे। उसी वक्त भूकंप आया तो वह खुद भी सभी के साथ बाहर निकल आए। श्री मिश्र के मोबाइल फोन पर दिन में 12.45 बजे पीएमओ से फोन आया। वहां से पूछा गया कि पीएम को सूचना मिली है कि बनारस में भूकंप के दौरान पुतला फूंकने के दौरान किसी तरह की भगदड़ होने से कुछ अनहोनी हुई है। इस बारे में क्या जानकारी है बताएं। इस पर कलराज मिश्र ने जिला प्रशासन और भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से जानकारी प्राप्त की। इसके आधे घंटे बाद कलराज मिश्र ने पीएमओ को जानकारी दी कि भूकंप के चलते वाराणसी के कई भवनों में दरार आदि की तो सूचना है लेकिन बड़ा हादसा या अनहोनी नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी