अवसरवादी मायावती के मुंह से गरीबों की चिंता हास्यास्पद : भाजपा

भाजपा ने कहा कि बंद कमरों में सिर्फ परिवार की चिंता और अवसरवादी गठबंधन का ताना-बाना बुनने वाली मायावती के मुंह से गरीबों की चिंता हास्यास्पद लगती है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Aug 2018 08:21 PM (IST) Updated:Wed, 01 Aug 2018 08:21 PM (IST)
अवसरवादी मायावती के मुंह से गरीबों की चिंता हास्यास्पद : भाजपा
अवसरवादी मायावती के मुंह से गरीबों की चिंता हास्यास्पद : भाजपा

लखनऊ (जेएनएन)। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती इधर लगातार भाजपा पर हमलावर हैं तो पलटवार में भाजपा भी कहीं से पीछे नहीं है। भाजपा सरकार पर मायावती के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि बंद कमरों में बैठकर सिर्फ अपने परिवार की चिंता करने और अवसरवादी गठबंधन का ताना-बाना बुनने वाली मायावती के मुंह से गरीबों की चिंता हास्यास्पद लगती है।

बसपा प्रमुख को सदैव दौलत की चिंता 

महेंद्र नाथ पांडेय ने आज अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि मोदी-योगी सरकार आजादी के कई दशकों के बाद भी सुविधाओं से वंचित पिछड़ों, वंचितों, दलितों और गरीबों को मुख्य धारा में ला रही है लेकिन, गरीबों-दलितों के नाम पर राजनीति का दिखावा कर सदैव दौलत की चिंता में ही बसपा प्रमुख व्यस्त रहती हैं। पांडेय ने कहा कि भाजपा ने ही पहल कर देश के सर्वोच्च स्थान पर दलित वर्ग के व्यक्ति को सम्मानपूर्वक पहुंचाने का मार्ग प्रशस्त किया। आज जो दलितों-वंचितों की चिंता का घडिय़ाली नाटक कर भाजपा सरकारों पर सवाल खड़े कर रहे हैं, आज भी उनके घर की दहलीज के आगे जूता-चप्पल पहनकर प्रवेश करने पर मनाही है। तिलक, तराजू और तलवार......जैसे नारों के सहारे अपनी सियासत को बढ़ाने की कोशिश करने वाले लोग भाजपा सरकारों को नसीहत न दें।

chat bot
आपका साथी