बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंदी के खतरे पर केंद्र सरकार को किया आगाह, अरुण जेटली को देखने एम्स गईं

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती देश पर छाए मंदी के खतरे को लेकर ने शनिवार को केंद्र सरकार को आगाह किया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 02:01 PM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 05:01 PM (IST)
बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंदी के खतरे पर केंद्र सरकार को किया आगाह, अरुण जेटली को देखने एम्स गईं
बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंदी के खतरे पर केंद्र सरकार को किया आगाह, अरुण जेटली को देखने एम्स गईं

लखनऊ, जेएनएन। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती हर अवसर पर केंद्र सरकार को घेरने के लिए तत्पर रहती हैं। ट्विटर पर बेहद सक्रिय मायावती ने आर्थिक मंदी को लेकर केंद्र सरकार को आगाह किया है।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती देश पर छाए मंदी के खतरे को लेकर ने शनिवार को केंद्र सरकार को आगाह किया है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को इसे गंभीरता से लेने की सलाह दी है।

बीएसपी सुप्रीमो ने एक ट्वीट कर लिखा कि देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मंदी का खतरा है। जिससे देश पीडि़त है। इसके कारण व्यापारी वर्ग भी काफी दु:खी व परेशान है। बड़े-बड़े संस्थानों से इन दिनों लगातार छटनी आदि के उपायों के बाद कर्मचारी आत्महत्या तक को मजबूर हो रहे हैं। केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले।

देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव/हिंसा आदि की चिन्ताओं के बीच अब आर्थिक मन्दी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है। व्यापारी वर्ग भी काफी दुःखी व परेशान है। छटनी आदि के उपायों के बाद वे आत्महत्या तक को मजबूर हो रहे हैं। केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले।

— Mayawati (@Mayawati) August 17, 2019

बसपा मुखिया मायावती ने आज नई दिल्ली के एम्स अस्पताल जाकर पूर्व केंद्रीय वित्त-रक्षा मंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेठली के स्वास्थ्य का हालचाल लिया। मायावती ने वहाँ उनके परिवार के लोगों आदि से मिलकर उन्हें दिलासा दिलाने के साथ- साथ प्रार्थना भी है कि वह श्री जेटली को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ दे।

इससे पहले शुक्रवार को मायावती ने पहलू खान मॉब लिंचिंग मामले में छह आरोपियों के बरी होने के बाद राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। इसे राजस्थान की कांग्रेस सरकार की लापरवाही और निष्क्रियता करार दिया। 

chat bot
आपका साथी