गोंडा के अस्पताल में हुआ लाइट कैमरा एंड एक्शन, बॉबी देओल और प्रकाश झा की झलक पाने जुटे फैन

वेब सीरीज के लिए प्रकाश झा बना रहे आश्रम नाम की फिल्म गोंडा के नवाबगंज सीएचसी शूटिंग के लिए आए बॉबी देओल।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 07:18 AM (IST)
गोंडा के अस्पताल में हुआ लाइट कैमरा एंड एक्शन, बॉबी देओल और प्रकाश झा की झलक पाने जुटे फैन
गोंडा के अस्पताल में हुआ लाइट कैमरा एंड एक्शन, बॉबी देओल और प्रकाश झा की झलक पाने जुटे फैन

गोंडा, जेएनएन। गोंडा के नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दिन भर लाइट कैमरा और एक्शन की आवाज गूंजती रही। अस्पताल के बाहर स्टार कास्ट को देखने के लिए मरीजों से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी रही। बता दें कि वेब सीरीज आश्रम की शूटिंग के सिलसिले में फिल्म निर्माता प्रकाश झा, बॉबी देओल के साथ आए हुए हैं। इसी सिलसिले में आज सीएचसी में फिल्म की शूटिंग हुई। वहीं अस्पताल प्रशासन का दावा है कि शूटिंग का असर अस्पताल के मरीजों पर नहीं पड़ा।  

शुक्रवार को नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर वेब फिल्म की शूटिंग हुई। अस्पताल के अंदर जाते हुए अभिनेता बॉबी देओल ब्लू रंग के ट्रैक सूट में नजर आए। वहीं अस्पताल परिसर में दिन भर रोल, कैमरा-एक्शन की गूंज रही। फिल्म निर्माता प्रकाश झा के निर्देशन में वेब सीरीज आश्रम फिल्म की शूटिंग करने फिल्म यूनिट सुबह अस्पताल परिसर में पहुंची। फिल्म यूनिट ने अस्पताल के अंदर मरीजों को नहीं आने दिया। बताया जाता है कि यह फिल्म अभी हाल सुर्खियों में आए बाबा राम रहीम पर बन रही है। इससे पहले बॉबी देओल बाला मूवी में दिखाई दिए थे। काफी लंबे अरसे के बाद प्रशंसकों को बॉबी देओल रूपहले पर्दे पर नजर आए थे। वहीं इसके बाद से फैन उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस समय बड़े बजट की अपेक्षा वेब सीरीज कम बजट में बन जाती है और ऑनलाइन मार्केट में इसकी काफी डिमांड भी है। 

सीएचसी में सुबह कुछ समय के लिए ओपीडी चलाई गई लेकिन, ज्यादातर मरीजों व तीमारदारों को वापस लौटना पड़ा। फिल्म अभिनेता बॉबी देओल की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक दिनभर अस्पताल बाहर इंतजार करते रहे।  सीएचसी अधीक्षक डॉ. विनयेश त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग होने के कारण ओपीडी कम समय तक चली है। इमरजेंसी की सेवाएं जारी रहीं। मरीजों के लौटने की शिकायत नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी