बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में सक्रिय होंगे भाजपाई

लखनऊ (राज्य ब्यूरो)। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाढ़ग्रस्त इल

By Edited By: Publish:Thu, 21 Aug 2014 11:18 AM (IST) Updated:Thu, 21 Aug 2014 11:18 AM (IST)
बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों में सक्रिय होंगे भाजपाई

लखनऊ (राज्य ब्यूरो)। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाढ़ग्रस्त इलाकों की ओर रुख किया है। नेताओं को भी आगे आने के लिए कहा गया है। लखीमपुर, सीतापुर व बहराइच क्षेत्रों का दौरा करके लौटे प्रदेश उपाध्यक्ष शिवप्रताप शुक्ल ने आरोप लगाया कि सरकार की बदइंतजामी ने बाढ़ पीड़ितों का दर्द बढ़ाया है।

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के निर्देश पर गठित दो टीमों ने बुधवार को बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। लखीमपुर खीरी और सीतापुर पहुंची टीम का नेतृत्व उपाध्यक्ष शिवप्रताप शुक्ल और बहराइच जाने वाले भाजपाई की अगुआई करन सिंह पटेल ने की। प्रवक्ता विजयबहादुर पाठक ने बताया कि बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने को सरकार की ओर से कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति मौके पर नहीं पहुंचा। सरकारी स्तर पर राहत नहीं पहुंचाए जाने से हाहाकार की स्थिति बनी है।

लखीमपुर खीरी व सीतापुर क्षेत्र का हाल बयां करते हुए प्रदेशमंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि लाखों लोग भूख और प्यास से बेहाल हैं। दवाओं के अभाव में पशुओं ने दम तोड़ना शुरू कर दिया। स्थानीय अधिकारियों को बाढ़ समस्या से अवगत कराया गया तो उन्होंने संसाधनों के अभाव का रोना रोकर हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि बाढ़ समस्या की रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपकर आगे की रणनीति तय की जाएगी।

---------------

इनसेट..

राहुल धार्मिक आस्था से खिलवाड़ न करें : वाजपेयी

लखनऊ : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मंदिरों में मत्था टेकने को जाने वाले लड़कों पर लड़कियों से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने की भ‌र्त्सना करते हुए भाजपा के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने धार्मिक आस्था से खिलवाड़ नहीं करने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने देश की बहुसंख्यक जनता की आस्थाओं का अपमान किया है। इसके लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। वोटबैंक की राजनीति को बढ़ावा देने वालों को जनता द्वारा सबक सिखाया जा चुका है। भविष्य में फिर करारा जवाब दिया जाएगा।

-------------

chat bot
आपका साथी