अयोध्‍या में गश्त पर न‍िकले सिपाही पर हमला, नमस्‍कार बोलकर बाइक सवार युवकों ने मारी गोली

एसएसपी शैलेश पांडेय ने वारदात में शामिल अपराधियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। हालांकि एसएसपी इस समय स्वयं कोरोना की चपेट में हैं लेकिन उन्होंने दूरभाष के जरिये इस वारदात से जुड़ी पूरी रिपोर्ट प्राप्त कर प्रभावी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 10:09 PM (IST)
अयोध्‍या में गश्त पर न‍िकले सिपाही पर हमला, नमस्‍कार बोलकर बाइक सवार युवकों ने मारी गोली
हमलावारों की शिनाख्त व गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं।

अयोध्या, जेएनएन। पुलिस पर हमले की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। गश्त पर निकले एक आरक्षी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना कोतवाली बीकापुर क्षेत्र में रविवार देरशाम की है। घायल आरक्षी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है।

एसएसपी शैलेश पांडेय ने वारदात में शामिल अपराधियों की शिनाख्त कर उनकी गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। हालांकि एसएसपी इस समय स्वयं कोरोना की चपेट में हैं, लेकिन उन्होंने दूरभाष के जरिये इस वारदात से जुड़ी पूरी रिपोर्ट प्राप्त कर प्रभावी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। पिछले महीने कैंट थाना क्षेेत्र में दो आरक्षियों पर गश्त के दौरान हमले का मामला सामने आया था। बीकापुर संवादसूत्र के अनुसार मोतीगंज पुलिस चौकी पर तैनात आरक्षी जितेंद्र सिंह रविवार की शाम अपनी बाइक से क्षेत्र में गश्त कर रहे थे।

जासरपुर चौराहे के निकट बाइक सवार दो अन्य युवक पीछे से पहुंचे और उन्हें जितेंद्र से नमस्कार कर हालचाल पूछा। जितेंद्र जब तक कुछ समझ पाते एक युवक ने तमंचे से उन पर फायर कर दिया। हमला जहां हुआ वह स्थान चौकी से करीब डेढ़ किलोेमीटर दूर है। एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि गोली जितेंद्र के पेट में लगी है। गंभीरावस्था में उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। हमलावारों की शिनाख्त व गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी