बहराइच-सीतापुर मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो ने पांच को रौंदा, दो बच्चियों की दर्दनाक मौत

Bahraich-Sitapur Road Accident बहराइच-सीतापुर मार्ग पर बस का इंतजार कर रहे थे पांच लोग। अनियंत्रित बोलेरो ने रौंदा मौके पर दो बच्चियों की मौत हो गई। बोलेरे चालक फरार कार के मालिक को पुलिस ने लिया हिरासत में।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 02:52 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 02:52 PM (IST)
बहराइच-सीतापुर मार्ग पर अनियंत्रित बोलेरो ने पांच को रौंदा, दो बच्चियों की दर्दनाक मौत
Bahraich-Sitapur Road Accident: बहराइच-सीतापुर मार्ग पर बोलेरो ने सीतापुर-बहराइच मार्ग स्थित पुलिया पर बैठे थे पांच लोगों को रौंद दिया।

सीतापुर, जेएनएन। Bahraich-Sitapur Road Accident: उत्तर प्रदेश के बहराइच-सीतापुर मार्ग पर मंगलवार की दोपहर अनियंत्रित बोलेरो जीप ने सवारी के इंतजार में बैठे पांच लोगों को रौंद दिया। इससे दो बच्चियों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दो महिलाएं व एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

ये है पूरा मामला 

मामला रेउसा क्षेत्र के अमलोरा गांव का है। यहां के निवासी राजेश्वरी पत्नी रामकिशन अपने बेटे पंकज (चार वर्षीय) और जाफरपुर निवासी माया देवी पत्नी मेड़ीलाल पुत्री शिवानी (पांच वर्षीय) व दो वर्षीय ममता के साथ सकरन जाने के लिए बस के इंतजार में सीतापुर-बहराइच मार्ग स्थित पुलिया पर बैठे थे। 12 बजे बहराइच की ओर से तेज रफ्तार आ रही बोलेरो ने सभी को रौंद दिया। इससे ममता व शिवानी की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि राजेश्वरी, माया व पंकज घायल हो गए। लोगों ने बोलेरो सवार जसप्रीत सिंह पुत्र हरजिंदर सिंह निवासी नारायण सिंह पुरवा थाना कोतवाली देहात बहराइच को पकड़ लिया। इस दौरान चालक भाग निकला। जसप्रीत ने बताया कि बोलेरो उनकी है, वह काम से सीतापुर जा रहे थे। घायलों को सीएचसी लाया गया, यहां से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष पुष्पराज कुशवाहा ने बताया कि वाहन स्वामी पुलिस हिरासत में है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

सभी बस का इंतजार कर रहे थे

राजेश्वरी व माया सगी बहनें हैं। दोनों अपने-अपने बच्चों के साथ सकरन के पटनी गांव स्थित मायके जा रहीं थी। रेउसा-बिसवां मार्ग पर पुलिया पर सभी बैठकर बस का इंतजार कर रहे थे। हादसे में मौत का शिकार दोनों बच्चियां सगी बहनें थी। दोनों बच्चियों की मौत से पिता मेड़ीलाल बदहवाश थे।

chat bot
आपका साथी