बाराबंकी में कृषि विभाग के कर्मचारी पर श्रमिक की बेटी से अश्लीलता और छेड़छाड़ का आरोप, लगा पॉक्सो

बाराबंकी जिला कृषि अधिकारी ने आरोपित कर्मचारी को किया निलंबित। एक श्रमिक की बेटी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप में आरोपित पर पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई। मामले की जांच जिला कृषि रक्षा अधिकारी प्रीति किरन वाजपेई करेंगी।

By Divyansh RastogiEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 05:49 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 05:49 PM (IST)
बाराबंकी में कृषि विभाग के कर्मचारी पर श्रमिक की बेटी से अश्लीलता और छेड़छाड़ का आरोप, लगा पॉक्सो
बाराबंकी : जिला कृषि अधिकारी ने आरोपित कर्मचारी को किया निलंबित।

बाराबंकी, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में कृषि विभाग के कार्यालय में कार्यरत आरोपित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर रिपोर्ट दर्ज कर पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपित कर्मचारी पर एक श्रमिक की बेटी से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप है। उधर, जानकारी होते ही जिला कृषि अधिकारी ने तत्काल प्रभाव से कर्मचारी को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, विकास भवन में लिफ्ट बनाने का कार्य चल रहा है। इसमें सोनभद्र के पुरुष और महिला श्रमिक लगे हुए हैं। एक श्रमिक की बेटी विकास भवन परिसर में सो रही थी। कृषि विभाग कार्यालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अजय कुमार ने उसके कपड़े फाड़ दिए, अश्लील हरकत की। इसकी सूचना पर जिला कृषि अधिकारी संजीव कुमार ने आरोपित कर्मचारी पर मुकदमा लिखने के लिए नगर कोतवाली में तहरीर दी। साथ ही कर्मचारी का निलंबित भी कर दिया है। अब इस मामले की जांच जिला कृषि रक्षा अधिकारी प्रीति किरन वाजपेई करेंगी। 

उधर, श्रमिक ने भी कोतवाली में पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है। आरोपित पर छेड़छाड और पॉक्सो एक्ट की कार्रवाई की गई है। जिला कृषि अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित को निलंबित कर जांच कृषि रक्षा अधिकारी को दी गई है। पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी