मेरठ में 2500 अल्पसंख्यक भाजपा में शामिल

लखनऊ। नरेंद्र मोदी सरकार के छह माह के कार्यकाल से अल्पसंख्यक भी प्रभावित हैं। मेरठ में अल्पसंख्यक

By Edited By: Publish:Mon, 24 Nov 2014 09:43 AM (IST) Updated:Mon, 24 Nov 2014 09:43 AM (IST)
मेरठ में 2500 अल्पसंख्यक भाजपा में शामिल

लखनऊ। नरेंद्र मोदी सरकार के छह माह के कार्यकाल से अल्पसंख्यक भी प्रभावित हैं। मेरठ में अल्पसंख्यक मोर्चा के बैनर तले कल एक कार्यक्रम में ढाई हजार अल्पसंख्यकों ने भाजपा का दामन थाम लिया। मुस्लिमों के भारी संख्या में भाजपा से जुड़ने को पश्चिमी यूपी की राजनीति में एक नए अध्याय के रूप में देखा जा रहा है।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे संगठन महामंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने इसे पार्टी की अहम कड़ी मानते हुए अल्पसंख्यकों के रुझान की सराहना की। श्री सिंह ने कहा कि मोदी ने कभी अल्पसंख्यकों को निराश नहीं किया। मदरसों के आधुनिकीकरण के लिए बजट दिया, उन्हें सच्चा देशभक्त बताया। याद दिलाया कि वाराणसी में मोदी ने कहा था कि एक दिन मुस्लिम समाज उन्हें प्यार करने लगेगा, और वह दिन अब आ चुका है। सपा पर हमला बोलते हुए संगठन महामंत्री ने कहा, प्रदेश की सरकार जन्म दिन मनाने में तीन करोड़ रुपए फूंक देती है, जबकि प्रधानमंत्री सादगी से अपना जन्मदिन मनाते हैं।

भाजपा झुग्गी-झोपड़ी पट्टी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सह संयोजक सुनील भराला ने कहा कि राष्ट्र के विकास में मुसलमानों की अहम भूमिका होगी। जिला सदस्यता प्रमुख जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि मेरठ से डेढ़ लाख नए सदस्यों में से 25 हजार अल्पसंख्यक सदस्य होंगे। कार्यक्रम के संयोजक कुंवर बासित अली ने कहा प्रधानमंत्री ने विश्व के समक्ष मुस्लिमों का मान बढ़ाया है। मोदी ने मुस्लिमों पर भरोसा जताते हुए उन्हें आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब देने वाला बताकर उत्साह बढ़ाया। देश का हित मोदी के नेतृत्व में ही सुरक्षित है।

chat bot
आपका साथी