असलहाधारी बदमाशों ने युवक से लूटे एक लाख

लखीमपुर) : मोहम्मदी-जेबीगंज मार्ग पर ग्राम कुतुबापुर के समीप शारदा नहर माइनर के पास शुक्रवार की सुबह

By Edited By: Publish:Fri, 30 Jan 2015 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jan 2015 09:10 PM (IST)
असलहाधारी बदमाशों ने युवक से लूटे एक लाख

लखीमपुर) : मोहम्मदी-जेबीगंज मार्ग पर ग्राम कुतुबापुर के समीप शारदा नहर माइनर के पास शुक्रवार की सुबह बाइक सबार असलहाधारी बदमाशों ने असलहों की दम पर बैंक से रूपये निकालकर घर जा रहे युवक से रूपये लूट कर फरार हो गये ।

पसगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम छोलवारी निवासी मोहम्मद राशिद पुत्र वली मोहम्मद से बाइक सवार तीन लुटेरों ने असलहों की दम पर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । पीड़ित के अनुसार वह अपनी बेटी की शादी के लिए पिहानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सहादतनगर में स्थित इलाहबाद बैंक की शाखा से गुरुवार को एक लाख रूपये निकाले थे। देर हो जाने की वजह से सहादतनगर में अपनी बहन के घर रुक गया जहां से शुक्रवार की सुबह वह घर के लिए निकला। माइनर के समीप तीन असलहाधारी बदमाशों ने तमंचे की दम पर रोककर जेब में रखे एक लाख रूपये लूट लिए। पीड़ित ने घटना के बाबत पुलिस को सूचना दे दी है ।

सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक अवनीश्वरचन्द्र श्रीवास्तव भी घटनास्थल पहुंचे। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष पसगवां राजकुमार यादव का कहना है कि घटना संदिग्ध मालूम हो रही है उन्होनें बताया कि पुलिस इलाहाबाद बैंक की शाखा सहातीनगर जाकर पता लगायेगी कि बैंक से वास्तव में पैसा निकाला गया या नहीं। क्योंकि राशिद के पास से मिली पासबुक में कोई इन्ट्री नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी