बाजार गई किशोरी से दुकानदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास

कुशीनगर के पटहेरवा थाने के एक गांव में किराने की दुकान पर गई किशोरी को दुकानदार ने दुकान में खींच लिया किशोरी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंच गए तथा आरोपित को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:22 PM (IST)
बाजार गई किशोरी से दुकानदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास
बाजार गई किशोरी से दुकानदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास

कुशीनगर : पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में किराने की दुकान से सामान खरीदने गई 14 वर्षीय किशोरी से दुकानदार ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए और आरोपित को पकड़ पुलिस के सौंप दिया।

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार उक्त गांव की किशोरी शुक्रवार की सुबह 10 बजे के लगभग गांव स्थित किराना की दुकान पर सामान खरीदने गई थी कि दुकानदार उससे कुछ देर तक इधर-उधर की बात करता रहा। अचानक उसे पकड़ लिया और छेड़खानी करते हुए दुकान के अंदर खींच ले गया। दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। किशोरी शोर मचाने लगी। लोग जुट गए तथा आरोपित दुकानदार को पकड़ लिया। डायल 112 पुलिस ने आरोपित दुकानदार को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित हिरासत में है। जांच की जा रही है।

दिल्ली से गांव लाया गया युवक का शव

रामकोला थाना क्षेत्र के सिगहा गांव के कुशवाहा टोला के रामदवन कुशवाहा के 24 वर्षीय जयराम कुशवाहा दिल्ली में वेल्डिग का कार्य करते थे। वहीं बीमार पड़े। दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। शनिवार को उनका शव गांव लाया गया।

मृतक के बड़े भाई रवींद्र ने बताया कि जयराम नोएडा के सेक्टर 52 में काम कर रहे थे। 15 जनवरी को उन्हें सर्दी, जुखाम, खांसी व सीने में दर्द होने पर प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया गया। वहां से एम्स रेफर किया गया था। गुरुवार को अचानक उनके सीने में दर्द तेज होने के बाद उनकी मौत हो गई।

बदमाशों ने छीन लिए शिक्षामित्र के रुपये

कसया नगरपालिका के वार्ड नंबर चार आंबेडकर नगर (मदनपुर) निवासी शिक्षामित्र प्रभु कुमार गोंड ने पांच हजार रुपये की छिनैती की तहरीर दी है। तहरीर में कहा गया है कि शनिवार की शाम 3.30 बजे वह साइकिल से घर जा रहे थे। सपहा रोड पर नवजीवन स्कूल के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोका और पाकेट से रुपये छीनकर फरार हो गए। सीओ पीयूष कांत राय ने बताया कि मामला संज्ञान में नही है। पता करवाता हूं।

chat bot
आपका साथी