पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च

दीवाली व छठ के त्योहार को लेकर पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने मंगलवार को उप-नगर में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:22 AM (IST)
पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च
पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया फ्लैग मार्च

कुशीनगर: दीवाली व छठ के त्योहार को लेकर पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने मंगलवार को उप-नगर में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना।

प्रभारी निरीक्षक अनुज सिंह के नेतृत्व में अ‌र्द्धसैनिक बल ने उप-नगर के सुभाष चौक, रेलवे स्टेशन रोड, अस्पताल रोड आदि के रास्ते पैदल मार्च कर लोगों में सुरक्षा का एहसास कराया। प्रभारी निरीक्षक ने कहा त्योहार का सकुशल संपन्न कराने को लेकर पुलिस-प्रशासन मुस्तैद है। संदिग्धों को चिन्हित कर उन पर नजर रखी जा रही। आह्वान किया कि कहीं भी किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि दिखाई देने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी। एसआई सुनील सिंह, विजयशंकर सिंह, शैलेन्द्र सिंह, सोमदेव यादव, मनीष यादव, मुन्ना सिंह आदि मौजूद रहे। मथौलीबाजार संवाददाता ने बताया कि चौकी इंचार्ज शैलेन्द्र सिंह व अ‌र्द्धसैनिक बल के डिप्टी कमांडेंट एके सिंह के संयुक्त नेतृत्व में पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल के जवानों ने पैदल मार्च कर कस्बे की सुरक्षा व्यवस्था जानी। हनुमत चौक, हरिओम चौक, श्रीराम बाजार में दुकानदार व नागरिकों से संपर्क स्थापित कर त्योहार सकुशल ढंग से मनाने का आह्वान किया।

----

जांची गई बैंकों की सुरक्षा

मंसूरगंज : त्योहार के इस सीजन में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस सजग है। चौकी इंचार्ज अजय कुमार सिंह ने बाजार स्थित बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था की जांच की। कांस्टेबल सोमदेव यादव, सुदामा यादव, इस्तेखाक अहमद, अजय कुमार तिवारी, कमलेश कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी