मृतक के परिजनों को सांसद ने दी सांत्वना

मधवलिया गांव में सोमवार की शाम ऋषि पांडेय (35) की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। जानकारी होने पर मंगलवार को सांसद विजय कुमार दूबे मृतक के घर पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाए और हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। विद्युत विभाग के अधिकारियों से एक सप्ताह में सहायता दिलाने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 10:52 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:04 AM (IST)
मृतक के परिजनों को सांसद ने दी सांत्वना
मृतक के परिजनों को सांसद ने दी सांत्वना

हाटा: मधवलिया गांव में सोमवार की शाम ऋषि पांडेय (35) की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई थी। जानकारी होने पर मंगलवार को सांसद विजय कुमार दूबे मृतक के घर पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाए और हर संभव सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। विद्युत विभाग के अधिकारियों से एक सप्ताह में सहायता दिलाने का निर्देश दिया। हियुवा जिलाध्यक्ष संजय सिंह मुन्ना, ज्ञानचंद गोंड, पिटू गोंड, मनोज सिंह, टाइगर शर्मा, नौरंग सिंह, प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार राय आदि मौजूद रहे।

----

मांगों को लेकर सपा का अनिश्चितकालीन धरना

सलेमगढ़: तमकुहीराज से सिसवा नाहर तक 16 किमी लंबी सड़क जगह-जगह गढ्ढों में तब्दील हो चुकी है। जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों पर उदासीनता का आरोप लगा मंगलवार से भुलिया बाजार में ग्रामीण धरना शुरू कर दिए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि जब तक मार्ग का निर्माण शुरू नहीं होगा, धरना जारी रहेगा। सपा नेता मधुरश्याम राय ने कहा कि इस इलाके के लोगों की समस्याएं सुनी नहीं जा रही हैं। त्रिभुवन जायसवाल, मक्खन जायसवाल, आनंद यादव, सुधीर यादव, जाकिर हुसेन, आरिफ अली, आजाद अंसारी, पंकज भारती, आफताब आलम, पवन राय, वसिम अकरम, कालिम अंसारी, जाकिर, राजू यादव आदि धरना पर बैठे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी